‘टॉक्सिक’ में यश के साथ दिखेगी साउथ की ये अभिनेत्री

पैन इंडिया स्टार यश की फिल्म ‘टॉक्सिक’ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। फिल्म में 1950 से 1970 तक के दशक को दर्शाया जाएगा। यश के साथ फिल्म में साउथ की प्रसिद्ध अभिनेत्री की जोड़ी नजर आएगी। इसके अलावा फिल्म में बॉलीवुड की हसीनाओं का भी जलवा दिखेगा।

पैन इंडिया स्टार यश के प्रशंसकों को उनकी हर एक फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार रहता है। यश का स्टाइल और उनका स्वैग प्रशंसकों के ऊपर इस कदर सवार है कि यश की एक फिल्म रिलीज होते ही प्रशंसक उनकी दूसरी फिल्म की रिलीज के लिए बेसब्र हो जाते हैं।

इन दिनों यश अपनी आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘टॉक्सिक’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। ‘टॉक्सिक’ की झलक पहले ही दिखाई जा चुकी है, जिसे देखने के बाद प्रशंसक फिल्म की रिलीज के लिए बेताब नजर आ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘टॉक्सिक’ ड्रग माफिया की पृष्ठभूमि पर आधारित एक सच्ची एक्शन फिल्म होगी। फिल्म में यश के साथ पहली बार नयनतारा की जोड़ी देखने को मिलेगी। दोनों पहली बार ‘टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स’ में स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। इस फिल्म की घोषणा पिछले साल की गई थी।

यश का हर एक प्रशंसक उनकी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित है। यह ‘केजीएफ’ के बाद यश द्वारा साइन की गई सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। यह फिल्म पूरे भारत में रिलीज होने जा रही है और इसके भव्य सेट पर एक नया अपडेट आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म को 1950 और 1970 के दशक के बीच सेट की जाएगी। यानी की पूरी फिल्म 60 के दशक पर आधारित होगी, साथ ही उस समय का ड्रग माफिया दिखाया जाएगा। इसलिए, सेट की योजना उसी तरह से बनाई गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार “फिल्म 1950 और 1970 के दशक के बीच सेट है। टॉक्सिक की एक पूरी दुनिया बनाई गई है। उस युग का एक सेट बैंगलोर के बाहरी इलाके में बनाया गया है, जो काफी भव्य और शानदार है।

यश को एक अलग दौर की कहानी में एक्शन करते देखना दिलचस्प होगा। इस फिल्म का निर्देशन गीतू मोहनदास ने किया है। फिल्म में यश के अपोजिट नयनतारा के अलावा कियारा आडवाणी , हुमा कुरैशी और श्रुति हासन भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगी।

दिसंबर 2023 में, केजीएफ अभिनेता ने फिल्म का एलान एक प्रोमो साझा करके किया था। साथ ही उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, ”आप जो खोज रहे हैं, वह आपको खोज रहा है’ – रूमी वयस्कों के लिए एक परी कथा

” मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह फिल्म 10 अप्रैल 2025 को रिलीज हो सकती है। वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘टॉक्सिक’ के अलावा, यश ‘केजीएफ 3’ के लिए रॉकी के रूप में अपनी भूमिका को भी दोहराएंगे। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित फिल्म ‘केजीएफ 3’ का प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com