टी20 वर्ल्‍ड कप : भारतीय टीम के दो मैचों के अतिरिक्‍त टिकटों की ब्रिकी इस दिन होगी

न्‍यूयॉर्क में होने वाले छह टी20 वर्ल्‍ड कप मैचों के अतिरिक्‍त टिकटों की बिक्री गुरुवार यानी 4 अप्रैल 2024 से शुरू होगी। भारतीय टीम को इस दौरान यहां आयरलैंड और अमेरिका से भिड़ना है। बता दें कि टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 की शुरुआत 1 जून को होगी और फाइनल मुकाबला 29 जून को बारबाडोस में खेला जाएगा।

इस साल टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 का आयोजन वेस्‍टइंडीज और अमेरिका की संयुक्‍त मेजबानी में 1 जून से शुरू होगा। न्‍यूयॉर्क में होने वाले छह टी20 वर्ल्‍ड कप मैचों के अतिरिक्‍त टिकटों की बिक्री गुरुवार यानी 4 अप्रैल 2024 से होगी।

भारतीय टीम को इस दौरान आयरलैंड और अमेरिका के खिलाफ मैच खेलने हैं, जिसके अतिरिक्‍त टिकटों की बिक्री गुरुवार से होगी। भारतीय टीम टी20 वर्ल्‍ड कप में अपने अभियान की शुरुआत 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ करेगी। फिर 12 जून को भारतीय टीम टूर्नामेंट की संयुक्‍त मेजबान अमेरिका से भिड़ेगी।

आईसीसी ने मंगलवार को विज्ञप्ति जारी करके कहा, ”फैंस अब वर्ल्‍ड कप में अपनी जगह बुक कर सकते हैं। न्‍यूयॉर्क में नसाऊ काउंटी अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट स्‍टेडियम पर छह मैचों के अतिरिक्‍त टिकटों की बिक्री गुरुवार से शुरू हो रही है। इसमें भारतीय टीम के दो मैच शामिल हैं।”

विज्ञप्ति में आगे लिखा गया, ”टेक्‍सास में ग्रांड प्रेआयर क्रिकेट स्‍टेडियम के सभी चार मैचों के सीमित टिकट भी उपलब्‍ध होंगे, जिसमें अमेरिका और कनाडा के बीच 1 जून को होने वाला उद्घाटन वर्ल्‍ड कप मैच भी शामिल हैं।”

बता दें कि एक वीडियो भी जारी किया गया, जिसमें मेगा इवेंट के 60 दिन बचने का जश्‍न मनाया गया। इसमें 34,000 दर्शकों की क्षमता वाले नसाऊ काउंटी अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट स्‍टेडियम के निर्माण कार्य की प्रगति दिखाई गई। यह स्‍थान 8 मैचों की मेजबानी करेगा, जिसमें 9 जून वाला हाईवोल्‍टेज मैच भारत बनाम पाकिस्‍तान शामिल है।

पता हो कि भारत और पाकिस्‍तान के बीच मैच के टिकट के दाम आसमान छू रहे हैं। इन टिकटों की बिक्री आम टिकट के मुकाबले 200 गुना ज्‍यादा दाम पर हुई है। याद दिला दें कि टी20 वर्ल्‍ड कप की शुरुआत 1 जून को अमेरिका और कनाडा के बीच मुकाबले के साथ होगी। फाइनल मुकाबला 29 जून को बारबाडोस में खेला जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com