टी-20 विश्व कप फाइनल के 75,000 से अधिक टिकट बिक चुके: PM मोदी ने भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों टीमों को अपनी शुभकामनाएं दी

आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप फाइनल से पहले प्रधानमंत्री ने भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों टीमों को अपनी शुभकामनाएं दी हैं. पहली बार महिला टी20 वर्ल्ड कप के खिताबी मुकाबले में उतर रही भारतीय टीम इतिहास रचने को तैयार है.

8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के खास मौके पर भारतीय टीम मेलबर्न में रिकॉर्ड दर्शकों के सामने मौजूदा चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उतरेगी. यह मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 12.30 बजे से खेला जाएगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेलबर्न में होने वाले फाइनल मुकाबले से एक दिन पहले न केवल भारतीय टीम, बल्कि ऑस्ट्रेलियाई टीम का भी उत्साह बढ़ाया है.

उन्होंने कहा कि सर्वश्रेष्ठ टीम जीतेगी. दरअसल, उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन के उस ट्वीट का जवाब दिया जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को संबोधित करते हुए लिखा था- ‘ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच मेलबर्न में महिला टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल होने वाला है. मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में दर्शकों की अपार मौजूदगी में दो बेहतरीन टीमें खेलेंगी. बड़ी रात और शानदार मैच होने जा रहा है!

प्रधानमंत्री मोदी ने ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री का अभिवादन करते हुए उनके ट्वीट का जवाब दिया- ‘कल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच महिला टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल से बड़ा कुछ भी नहीं. दोनों टीमों को शुभकामनाएं और महिला दिवस की बधाई. सर्वश्रेष्ठ टीम की जीत हो, ब्लू माउंटेंस की तरह, MCG भी कल ब्लू होगा!

उल्लेखनीय है कि फाइनल के 75,000 से अधिक टिकट बिक चुके हैं और कुल 90,000 दर्शकों के पहुंचने की संभावना है, जो कि महिला क्रिकेट में अप्रत्याशित कहा जाएगा.
भारतीय टीम को किशोरी शेफाली वर्मा से फिर से तूफानी शुरुआत की उम्मीद रहेगी और उसे इस बार मंधाना से भी तेजतर्रार पारी की आस है. हरमनप्रीत के लिए फिर से फॉर्म में लौटने और आगे बढ़कर नेतृत्व करने के लिए इससे बड़ा मंच नहीं हो सकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com