टीवी शो ‘अनुपमा’ में जहां 2 नए किरदारों की होगी एंट्री वहीं तोषू और किंजल की कहानी में आएगा ये नया मोड़

टीवी शो ‘अनुपमा’ के रविवार के एपिसोड में जहां 2 नए किरदारों की एंट्री होगी वहीं दूसरी तरफ तोषू और किंजल की कहानी में एक नया मोड़ आएगा। जहां तक पाखी और अधिक के रिश्ते की बात है तो दोनों के बीच खटास बढ़ती हुई नजर आएगी। तो चलिए जानते हैं कि ‘अनुपमा’ का आज का एपिसोड कैसा रहेगा?

अनुज और अनुपमा पर तानी बंदूक
अनुपमा और अनुज सड़क के बीच खड़ी जिस ब्लैक गाड़ी को लेकर कनफ्यूजन में थे उससे 2 कई लोग बाहर आए और #MaAn पर बंदूक तान दी। बाद में पता चला कि ये लड़के प्रैंक कर रहे थे। अनुज और अनुपमा के साथ मजाक करके ये लड़के वहां से चलते बने और फिर जब #MaAn की गाड़ी आगे बढ़ी तो उन्हें एक कपल सड़क पर लिफ्ट मांगता नजर आया।

तोषू को किंजल ने दिया जॉब का ऑफर
काफी देर सोच विचार के बाद अनुज और अनुपमा ने इस कपल को लिफ्ट देने का फैसला किया। दोनों की बातचीत हुई और अनुपमा को पता चला कि उन्होंने भी घर से भागकर शादी की है। हालांकि अनुज और अनुपमा की इस कपल से अच्छी बातचीत हो गई। उधर किंजल अपने पति तोषू को समझाती है कि वह घर का बड़ा बेटा है और उसे कुछ काम-धंधा करना चाहिए।

पाखी और अधिक के बीच हुई तकरार
तोषू कहता है कि उसका काम करने का मन नहीं करता है और वह चीजों पर फोकस नहीं कर पा रहा है। इसके बाद किंजल उसे अपने अंडर काम करने का ऑफर देती है और तोषू इसे उसके और किंजल के बीच चीजें सुधारने का एक मौका मानकर स्वीकार कर लेता है। उधर अधिक और पाखी के बीच फिर एक बार तकरार देखने को मिलती है। अधिक-पाखी से कहता है कि उसे क्या जरूरत थी इसी मोहल्ले में घर रहने की। वह पाखी को चेतावनी देता है कि अगर उसने कोई गड़बड़ करी तो वह इस बार बर्दाश्त नहीं करेगा।

अनुपमा और अनुज पर हुआ हमला
सोमवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा और अनुज एक ढाबे पर खाना खाने के लिए रुकेंगे। वहीं पर उन्हें वो लड़के भी मिल जाएंगे तो उनके साथ बदतमीजी कर रहे थे। ये लड़के उनके साथ बदतमीजी करेंगे जिसके बाद अनुज भड़क जाएगा। लेकिन फैंस के बीच जिज्ञासा इस बात की है कि अनुज और अनुपमा पर हमला होने के

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com