टीम इंडिया ने 24.2 ओवर में बिना विकेट गंवाए 140 रन बना लिए: दूसरा वनडे

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापत्तनम के एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 24.2 ओवर में बिना विकेट गंवाए 140 रन बना लिए हैं. रोहित शर्मा (62 रन) और केएल राहुल (75 रन) क्रीज पर हैं.

केएल राहुल ने अपने वनडे करियर का पांचवां अर्धशतक जड़ दिया है. राहुल ने अपना अर्धशतक 46 गेंदों में पूरा किया. इस दौरान उन्होंने 3 छक्के और 3 चौके लगाए.

रोहित शर्मा ने भी अपने वनडे करियर का 43वां अर्धशतक जड़ दिया. रोहित ने अपना अर्धशतक 67 गेंदों में पूरा किया. इस दौरान उन्होंने 1 छक्का और 5 चौके लगाए. रोहित इस साल 1300+ रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं.

इससे पहले वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है और भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है. वेस्टइंडीज ने अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं. मेहमान टीम ने सुनील एम्ब्रिश की जगह इविन लुइस को और हेडन वॉल्श की जगह खैरी पिएरे को अंतिम एकादश में मौका दिया है. भारत ने एक बदलाव करते हुए शिवम दुबे की जगह शार्दुल ठाकुर को अंतिम एकादश में शामिल किया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com