टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने पिता बनने की खबर पर दिया बयान

टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार ने जल्दी ही अपने पिता बनने की खबरों का खंडन किया है। कुछ दिन पहले एक खबर आई थी जिसमें कहा गया था कि टीम इंडिया के दो खिलाड़ी है जो जल्द ही पिता बनने वाले हैं, लेकिन भुवनेश्वर कुमार इस रिपोर्ट को गलत ठहराया है।

हाल ही में ये खबर आई थी कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और रोहित शर्मा दोनों जल्द ही पिता बनने वाले हैं। इस खबर पर रोहित शर्मा की ओर से तो कोई जवाब नहीं आया है लेकिन भुवनेश्वर कुमार ने ट्वीट करके इस बारे में अपनी स्थिति साफ की है। भुवनेश्वर ने कहा कि ये खबरें गलत हैं और ऐसी अफवाह ना फैलाई जाए।

भुवी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘एक बार फिर मीडिया की तरफ से गलत खबर फैलाई जा रही है कि मैं पिता बनने वाला हूं। कृपया बिना कन्फर्म किए कोई भी बात न फैलाएं। मैं सभी से रिक्वेस्ट करता हूं कि किसी के निजी जिंदगी के बारे में बिना सच जाने के कुछ न फैलाएं।’

भुवनेश्वर कुमार की शादी पिछले साल नवंबर में नूपुर नागर से हुई थी। भुवनेश्वर कुमार अपनी पत्नी के साथ शादी के पहले कुछ दिनों तक रिलेशनशिप में रहे थे। दोनों ने 23 नवंबर 2017 को शादी कर ली। आपको बता दें कि दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com