‘टाइगर 3’ ने वीकएंड पर पकड़ी रफ्तार, 12वीं फेल और फर्रे का ऐसा रहा हाल…

बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक फिल्में धमाल मचाने आ रही हैं। जहां कुछ फिल्में अपनी कहानी और स्टारकास्ट के कारण सारे रिकॉर्ड तोड़ दे रही हैं। तो वहीं कुछ बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरती नजर आ रही हैं। इन दिनों सिनेमाघरों में तीन फिल्में दर्शक जुटाने की पुरजोर कोशिशों में हैं। ‘टाइगर 3’, ‘फर्रे’ और ’12वीं फेल’ की कमाई में उतार-चढ़ाव लगातार देखने को मिल रही है। तो आइए इन तीनों फिल्मों का शनिवार कलेक्शन जान लेते हैं-

मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘टाइगर 3’ की रिलीज को 14 दिन पूरे हो गए हैं। यशराज स्पाई यूनिवर्स की इस फिल्म के कलेक्शन में बेहद उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं। हालांकि, सलमान खान और कटरीना कैफ अभिनीत इस मूवी को वीकएंड का फायदा मिला है। इसने 14वें दिन 6 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिससे इसका टोटल कलेक्शन 264.67 करोड़ रुपये हो गया है।

खान परिवार की लाडली अलीजेह अग्निहोत्री ने फिल्म ‘फर्रे’ के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। सलमान खान की भतीजी की फिल्म 24 नवंबर, 2023 को रिलीज हुई। ओपनिंग डे पर मूवी ने 50 लाख रुपये कमाए। वहीं, इसकी दूसरी दिन की कमाई 60 लाख रुपये है। सौमेंद्र पाढी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का टोटल कलेक्शन अब 1.10 करोड़ रुपये है। ‘फर्रे’ में अलीजेह अग्निहोत्री के अलावा हिल मेहता, जेन शॉ, प्रसन्ना बिष्ट, रोनित बी रॉय और जूही बब्बर सोनी भी मुख्य भूमिका में हैं।

आईपीएस अफसर मनोज शर्मा के जीवन पर बनी फिल्म ’12वीं फेल’ अपनी रिलीज के 30वें दिन भी दर्शक बटोरने में कामयाब रही है। विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। साथ ही विक्रांत मैसी का अभिनय भी काबिल-ए-तारीफ है। फिल्म ने शनिवार को 1.35 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिससे इसका टोटल कलेक्शन 44.40 करोड़ रुपये हो गया है।

अंकों में समझें तीनों फिल्मों का शनिवार कलेक्शन

फिल्म का नामशनिवार की कमाईकुल कमाई (करोड़ों में)
टाइगर 36 करोड़264.67
फर्रे60 लाख 1.10
12वीं फेल1.35 करोड़44.40

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com