टाइगर श्रॉफ सही मायने में दिल के एक खुबसूरत इंसान

टाइगर श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं और वे अक्सर अपने कई फैंस के साथ डांस वीडियोज शेयर करते रहते हैं. वे अपनी फिल्मों के चलते बच्चों के बीच भी काफी पॉपुलर हैं. टाइगर और एक छोटे लड़के का वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो में टाइगर इस क्यूट किड को डांस मूव्स सिखाते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में टाइगर एक छोटे बच्चे का हाथ पकड़ उन्हें डांस सिखाने की कोशिश कर रहे हैं वही इस बच्चे की मम्मी वीडियो बना रही हैं.

टाइगर इस बच्चे को माइकल जैक्सन के मूव्स सिखाने की कोशिश करते हुए देखे जा सकते हैं वही ये लड़का टाइगर के मूनवॉक स्टेप्स को थोड़ा सा करने में कामयाब रहता है. टाइगर के कई फैंस ने इस वीडियो को लाइक किया है और उनके कई सोशल मीडिया फैनपेज ने इस वीडियो को शेयर किया है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर की पिछली फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी और ये पिछले साल की सबसे सक्सेसफुल फिल्म साबित हुई थी. इस फिल्म में टाइगर के अलावा ऋतिक रोशन और वाणी कपूर नजर आए थे. फिल्म में टाइगर के एक्शन सीक्वेंस और ऋतिक के डांस मूव्स की काफी तारीफ हुई थी. वॉर से पहले टाइगर धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2 में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन किया था और इस फिल्म से तारा सुतारिया और अनन्या पांडे जैसे एक्टर्स ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी.

टाइगर का अगला प्रोजेक्ट बागी 3 है. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख जैसे सितारे नजर आएंगे. ये फिल्म साल 2016 में आई बागी और साल 2018 में आई बागी 2 की तीसरी फ्रेंचाइजी फिल्म है. इस फिल्म को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं और ये 6 मार्च को रिलीज होने जा रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com