ज्योतिष शास्त्र / फटी जीन्स पहनते हैं तो छोड़ दें वरना.. हो जायेगें कगांल

ज्योतिष शास्त्र में शुक्र को प्रेम, रोमांस और दांपत्य जीवन की मधुरता के लिए अच्छा ग्रह बताया गया है और इसके अलावा भोग विलास और जीवन की गुणवत्ता का कार्य भी शुक्र के ही हा​थों में ही होता हैंं इसी के साथ कहते हैं फेंगशुई में भी कटे-फटे जींस पहनना खूब गलत होता है और इससे भरी नुकसान हो सकता है. वहीं इसी के साथ फेंगशुई के अनुसार फटे-पुराने कपड़े हमारे लिए बुरा संयोग लेकर आते हैं और कटे फटे जींस और शर्ट पहनना दरिद्रता को बुलाना माना जाता हैं.


कहते हैं किसी भी व्यक्ति की पहचान उसके कपड़ों से होती हैं और कपड़े हमारे शरीर को ढकने का काम तो करते ही हैं साथ ही साथ हमारे व्यक्तित्व, व्यवसाय, चरित्र, व्यवहार, आत्मविश्वास को भी दर्शाते हैं. वहीं ज्योतिष में भी इसके बारे में बताया गया है. जी हाँ, ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक फटे कपड़े पहनने से शारीरिक क्षमता एवं ऊर्जा नष्ट होती हैं और यह हमारे तन-मन को शिथिल बनाकर कई प्रकार की बीमारियों को जन्म दे देते हैं.

‘2.0’ में रजनीकांत की झलक देखकर लोग हुए बेकाबू, भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म

इस वजह से इसलिए कभी भी हमें फटे कपड़े नहीं पहनना चाहिए क्योंकि यह हानिकारक होता है और न ही इस तरह के कपड़े खरीदना चाहिए. ज्योतिष के अनुसार कटे-फटे जींस को पहनकर हम अपने दोस्तों के बीच भले ही अच्छे लग रहे हो मगर यह हमारे अच्छे संयोग को बुरे संयोग में बदल देते हैं और हमारे ऊपर विपदा आने लगती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com