ज्यादा आकर्षित, महिलाये मर्दो की इन चीज़ो से होती है, जानिए क्या है…

हर कोई अपनी विशेषताओं के कारण जाने जाते है। अक्सर आपने सुना और पढ़ा होगा कि पुरुष महिलाओं से पहली मीटिंग में बहुत कुछ नोटिस करते हैं। ऐसे ही महिलाएं भी पुरुषों में बहुत कुछ देखती हैं.
आपके बात करने के तरीके से लेकर आपके कपड़ों तक एक महिला बहुत कुछ नोटिस करती है। स्‍त्री और पुरुष दोनों की ही अपनी अलग-अलग विशेषतांए और गुण होते हैं। स्त्रियां कोमल और चंचल होती हैं तो वहीं पुरुष स्‍वाभिमानी माने जाते हैं। हर किसी वर्ग की अपनी अलग शक्‍ति और कमज़ोरी होती है।  
1. यूनिवर्सिटी ऑफ क्रैंबिज में हुई इस स्टडी में यह निष्कर्ष निकाला गया है कि महिलाओं को पुरुषों के लंबे पैर आकर्षित करते हैं।

2. समान तौर पर कोई भी महिला पुरुषों के बाल और दाढ़ी को जरूर नोटिस करती है। ये आपको शरीर का सबसे ऊपरी हिस्सा होता है और किसी का भी इन पर ध्यान जाना स्वाभाविक है। 

3. लड़कियों की ताकत उनका यौवन, सौंदर्य और मधुर वाणी होती है। अपने इन तीन गुणों से कोई भी स्‍त्री किसी को भी अपने वश में कर सकती है। 
4. स्‍त्री अपने सौंदर्य और यौवन से किसी को भी अपनी ओर आकर्षित कर सकती है। यौवन और सौंदर्य को ही स्‍त्री की सबसे बड़ी ताकत होती है। 
5. स्त्री अपने यौवन से किसी को भी अपने आगे झुका सकती है। सौंदर्यहीन स्‍त्री की मधुर वाणी भी अमृत का काम करती है। ऐसी स्‍त्री अपनी वाणी से समाज में सम्‍मान प्राप्‍त करती है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com