जो किसी ने नही किया, JIO ने कर दिखाया, अब 199 रु में मिलेगा सब कुछ फ्री

देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी JIO अक्सर अपने दमदार प्लान को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. खास बात यह है कि जियो अपने सस्ते और अधिक समय तक चलने वाले प्लान के लिए सुर्खियां बटोरती हैं क्योंकि इसने महंगे प्लान या काफी कीमत में कम सुविधा वाले प्लान कभी निकाले ही नहीं हैं. वहीं इन दिनों ऐसे ही एक प्लान को लेकर JIO चर्चा में आ गई हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी जियो अब अपने 199 रु वाले प्लान को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. ख़ास बात यह हैं कि इस प्लान को सबसे अधिक पसंद किया जा रहा है. वहीं एक खास बात यह है कि jio के एक शानदार ऑफर में jio ग्राहकों को 199 रूपए में एक महीने का सब्सक्रिप्शन उपलब्ध करवाया जा रहा है.

पाकिस्तान अमेरिका की ब्लैक लिस्ट, ट्रम्प प्रशासन ने लगाया था धार्मिक उल्लंघन करने का आरोप

इसका फायदा jio के पोस्टपेड ग्राहक उठा सकते हैं. आपको बता दें कि पोस्टपेड में अभी तक बाकी सभी कंपनियां 500 रुपए में महीने भर का प्लान उपलब्ध करवा रही थी, जबकि अब jio ने सिर्फ 199 रूपए में सभी तरह का बेनिफिट उपलब्ध करवा कर धमाल मचा दिया है. बता दें कि इस प्लान में ग्राहकों को 1 महीने तक 25 जीबी डाटा और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी. जबकि 25gb डाटा खत्म होने के बाद भी 64 केबीपीएस की स्पीड से अनलिमिटेड डाटा आपको मिलता रहेगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com