जोशीली दवाई खिलाकर साली से जीजा बनाने लगा संबंध, अचानक आ गई पत्नी…

आए दिन आ रहीं अपराध की खबरों ने सभी को हैरान किया हुआ है. ऐसे में हर दिन हो रहे बलात्कार और हत्या अब आम होती जा रही है. हाल ही में ऐसा ही एक घटना बिहार के शेखपुरा से सामने आई है जहाँ पर एक जीजा ने अपनी ही साली से बलात्कार किया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार काफी लम्बे समय से उसकी अपनी साली पर नजर थी और वह मौके की तलाश में था जो एक दिन उसे मिल ही गया. एक दिन साली उसके घर आई थी और वह घर पर अकेला था क्योंकि उसकी पत्नी मार्केट गयी थी.

उस दौरान उसने साली को जोश पिलाया जिसमे उसने जोशीली दवाई मिला दी जिसके बाद सलाई जोश से भर गई और अपने जीजा पर फ़िदा हो गई. उसके बाद दोनों के बीच काफी लम्बे समय तक संबंध बने और जब जीजा की पत्नी आई तो वह सब देखकर हैरान रह गयी. उसने देखा की बाहर उसके पति की पेण्ट पड़ी है और एक महिला की पेंटी उसके बाद अंदर देखा तो वह उसकी बहन थी जिसके बाद वह चिल्लाने लगी और उसके कुछ देर बाद बहन को होश आया तो उसने अपने जीजा पर रेप का आरोप लगाया.

अब अदालत ने आरोपी को 12 साल की कैद सजा सुनायी है. इसी के साथ उसे पोक्सो की संबंधित धाराओं के तहत दोषी ठहराया और 12 साल की कैद की सजा सुनायी साथ ही उस पर 20,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com