जॉब से लौट रही लड़की से रेपिस्ट बोला- पहले भी कर चुका हूं तो चुपचाप जो कर रहा हूं वो करने दो वरना कर दूंगा 

पूरे उत्तर भारत में धंध पड़ रही है, इससे लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। चंडीगढ़ की इस घटना में एक लड़के ने इस सुनसान माहौल का फायदा उठाकर एक लड़की का रेप कर दिया। 

मंगलवार की रात को नया गांव में एक लड़की का एक आरोपी ने रेप किया। लड़की ने बताया कि वो सेक्टर-9 की मार्केट में एक शॉप पर काम करती है। उसने वहां से ऑटो लिया और जनता कॉलोनी के पुल के पास उतर गई। लड़की ने जब शोर मचाया तो आरोपी ने उसे डराना धमकाना शुरू कर दिया। 

आरोपी ने उससे कहा कि वो पहले भी एक मर्डर कर चुका है और किसी से नहीं डरता। अगर शोर मचाया तो वो उसे जान से मार देगा इसलिए चुपचाप रहो और जो मैं कर रहा हूं वो करने दो।  इसके बाद मैं चुपचाप उसकी दरिंदगी का शिकार होती रही।

लड़की की उम्र 22 साल है जो कि रात करीब 10 बजे जॉब से अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान आरोपी ने उसे पकड़ लिया और घसीटता हुआ पानी की टंकी के पास एक खाली प्लॉट में ले गया। लड़की के मुताबिक उस समय धंध और ठंड ज्यादा होने के चलके रास्ता सुनसान था। लड़री ने पहले काफी शोर मचाया लेकिन किसी ने उसकी चीख पकार नहीं सुनी। 

 आरोपी ने रेप करने के बाद लड़की को जाने दिया। लड़की ने घर जाने के बाद सारी कहानी मां को सुनाई। इसके बाद अपनी मां के साथ नयागांव थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दी।  पुलिस ने मेडीकल करवाया जिसमें रेप की पुष्टि हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद उसके घर पर रेड करते हुए उसे अरेस्ट कर लिया।

SHO थाना नयागांव सतनाम सिंह ने बताया कि आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। आरोपी पहले भी मर्डर केस में जेल में बंद था और हाल ही में हाईकोर्ट से जमानत लेकर बाहर आया था। आरोपी जनता कॉलोनी के ही एक सलमान खान नाम के युवक की हत्या करने के मामले में जेल में बंद था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com