जेपी नड्डा : ममता दीदी अपनी जिद, अहंकार और अभिमान में बंगाल में PM किसान सम्मान योजना का लागू नहींं होने दिया

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के मालदा पहुंच चुके हैं और जनता को संबोधित कर रहे हैं। मालदा में जनसभा के दौरान जेपी नड्डा ने ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा। जेपी नड्डा ने कहा कि ममता दीदी ने अपने राज्य में किसानों के साथ अन्याय किया है।

ममता दीदी अपनी जिद, अहंकार और अभिमान में हैं, जिसकी वजह से उन्होंने राज्य में पीएम किसान सम्मान योजना का लागू नहींं होने दिया। इसका परिणाम यह हुआ कि राज्य में 70 लाख किसान इस लाभ से वंचित रहे। बता दें कि शुक्रवार रात को जेपी नड्डा कोलकाता पहुंचे।

वह पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी के लिए जन समर्थन जुटाने के उद्देश्य से राज्य में ‘रथयात्रा’ शुरू करने वाले हैं। नड्डा के कोलकाता हवाई अड्डे पर पहुंचने पर उनकी अगुवाई पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय एवं पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने की।

हालांकि शनिवार दोपहर को टीएमसी भी दो दिवसीय बाइक रैली निकालेगी और तकरीबन इसी समय नड्डा रथ यात्रा की शुरुआत करेंगे। टीएमसी ने अपने कैंपेन का नाम जनसमर्थन यात्रा दिया है, ये दो दिवसीय यात्रा है और शनिवार को छपरा से हरी झंडी दिखाई जाएगी। टीएमसी रैली कृष्णानगर से शुरुआत करेगी और पलाशी में इसका अंत होगा।

अभी तक पुलिस ने भाजपा की रथ यात्रा को अनुमति नहीं दी है, जबकि भाजपा की ओर से यह बयान आ गया है कि बिना पुलिस की अनुमति के भी वो रथ यात्रा निकालेंगे। इसके अलावा शनिवार की शाम को जेपी नड्डा नवाबद्वीप का दौरा करेंगे, जहां वो शाम चार बजे परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करेंगे। 

भाजपा सांसद कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार को कहा, अदालत ने रथ यात्रा पर स्थगन आदेश नहीं दिया है, इसलिए जिला प्रशासन इसे रोक नहीं सकता है। विपक्ष के रूप में, लोगों के बीच जाना हमारा मौलिक अधिकार है। 6 फरवरी को नड्डा जी यात्रा का उद्घाटन करेंगे और 11 फरवरी को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कूचबिहार से एक अन्य यात्रा में शामिल होंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com