जेजेपी प्रत्याशी रविंद्र सांगवान ने नामांकन किया दाखिल

हरियाणा में लोकसभा चुनावों को लेकर आज नामांकन भरने का आखिरी दिन है। जननायक जनता पार्टी के रोहतक लोकसभा से प्रत्याशी रविंद्र सांगवान ने जिला मुख्यालय पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। हालांकि इस नामांकन के दौरान जननायक जनता पार्टी का कोई बड़ा नेता मौजूद नहीं रहा।

रविंद्र सांगवान ने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी तो केवल परिवारवाद में लगी हुई है और भूपेंद्र सिंह हुड्डा को केवल अपना बेटा ही दिखाई दे रहा है और अरविंद शर्मा भी केवल नरेंद्र मोदी के नाम पर ही वोट मांग रहे हैं।

नामांकन के बाद रविंद्र सांगवान ने कहा कि जो रूठे हुए हैं, उनको भी पैर पड़कर वे मना लेंगे और 15 मई तक पूरे लोकसभा क्षेत्र का उनका दौरा पूरा हो जाएगा और जनता की ओर से उन्हें भरपूर सहयोग मिल रहा है। इस बार एक गरीब परिवार का बेटा यहां से सांसद बनकर लोकसभा में जाएगा।

भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशियों पर निशाना
उन्होंने कहा कि रोहतक लोकसभा में भूपेंद्र हुड्डा ने परिवारवाद का बोलबाला कर रखा है। उन्हें सिर्फ अपना बेटा ही दिखाई दे रहा है और यही नहीं विधानसभा में भी गिने-चुने परिवार ही कब्जा किए हुए हैं और इसी का जवाब इस बार जनता कांग्रेस पार्टी को देने वाली है। जहां तक भाजपा प्रत्याशी अरविंद शर्मा की बात है तो वो भी केवल नरेंद्र मोदी के नाम से ही चुनाव लड़ रहे हैं। वे जनता के सामने ये नहीं बता पा रहे कि उन्होंने लोकसभा क्षेत्र के अंदर क्या काम करवाए हैं। उन्होंने कहा कि उनके लोकसभा क्षेत्र में दुष्यंत चौटाला व दिग्विजय चौटाला चुनाव प्रचार के लिए आएंगे और एक बड़ा रोड शो भी किया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com