जेईई मेंस जनवरी सेशन फॉर्म में करना है करेक्शन तो कल से मिलेगा मौका

जेईई मेंस जनवरी परीक्षा फॉर्म में (JEE Main 2024 Exam) अगर गलती हो गई तो ऐसे कैंडिडेट्स के लिए काम की अपडेट है। ज्वाइंट एंट्रेंस एग्जमिनेशन के जनवरी सेशन फॉर्म में करेक्शन के लिए कल, 06 जनवरी, 2023 से सुधार विंडो ओपन हो रही है। एनटीए की ओर से यह सुविधा 08 दिसंबर, 2023 तक चलेगी। ऐसे में अभ्यर्थियों को इस तारीख तक आवेदन पत्र में सुधार करना होगा। इसके बाद लिंक को पोर्टल से हटा दिया जाएगा।

कैंडिडेट्स ध्यान दें कि जेईई मेंस परीक्षा फॉर्म 2024 में बदलाव करने के लिए आवेदकों को पंजीकरण प्रक्रिया के दौरान जेनरेट आवेदन संख्या और पासवर्ड के साथ लॉगिन करना होगा। इसके साथ  ही कैंडिडेट्स को व्यक्तिगत विवरण, परीक्षा शहर, शैक्षिक योग्यता और अपलोड किए गए दस्तावेजों में एडिट करने की अनुमति दी जाएगी।

JEE Main 2024 Exam: जनवरी और अप्रैल में होगी जेईई मेंस परीक्षा 

जेईई मेन 2024 का आयोजन दो राउंड में किया जाएगा। इसके अनुसार, पहला सेशन जनवरी और दूसरा अप्रैल में किया जाएगा। अगले महीने जनवरी 2024 के दूसरे सप्ताह में परीक्षा शहर के बारे में सूचित किया जाएगा। बता दें कि इस परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया 1 नवंबर, 2023 को शुरू हुआ। जेईई मेन 2024 का पहला सत्र 24 जनवरी से 1 फरवरी के बीच आयोजित किया जाएगा। वहीं, दूसरा सत्र 6 अप्रैल से 12 अप्रैल के बीच कंडक्ट कराया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com