‘जीरो’ का रिव्यू शेयर कर ट्रोल हो गए विराट कोहली, फैंस ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 26 दिसंबर से मेलबर्न में तीसरा टेस्ट मैच खेलाना है। तीसरे टेस्ट मैच की तैयारियों के बीच कुछ समय निकालकर विराट कोहली ने हालही में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ देखी। फिल्म में विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में हैं। शाहरुख खान, अनुष्का और कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म के रिव्यू भले ही अच्छे ना आए हों, लेकिन विराट को ये फिल्म और पत्नी अनुष्का की एक्टिंग बहुत पसंद आई है।

विराट ने लिखा ‘जीरो’ का रिव्यू

फिल्म देखने के बाद विराट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म ‘जीरो’ का रिव्यू लिखा है। विराट ने लिखा- ‘मैंने जीरो देखी और मुझे ये फिल्म बहुत एंटरटेनिंग लगी। मुझे बहुत मजा आया, फिल्म में सभी ने अच्छी एक्टिंग की है। मुझे अनुष्का का काम पसंद आया। मुझे लगता है कि उनका रोल काफी चैलेंजिंग था और उन्होंने शानदार एक्टिंग की है।’ विराट के इस रिव्यू के बाद फैन ने उन्हें कई कमेंट किए। देखते ही देखते वे इस ट्वीट के लिए ट्रोल हो गए।

लोगों ने विराट की पोस्ट पर कई कमेंट्स किए और लिखा है कि पत्नी की फिल्म है, इसलिए विराट ने ऐसा पोस्ट लिखा है। कुछ लोगों ने तो इस बीवी का डर और झूठ भी करार दिया है। वहीं, एक फैन ने ये भी लिखा है कि, ‘चलो फिल्म किसी को तो पसंद आई’।

ऐसी है जीरो की कहानी

फिल्म जीरो, चार फीट से कुछ अधिक कद के मेरठ के रहने वाले बउआ सिंह की कहानी है, जो रोल शाहरुख खान ने निभाया है। कहानी बौने की है और उसे मिलने वाले ताने बड़े। वो कुछ करना चाहता है और इस बात से बेफ़िक्र कि नाम कमाने की राह में कहीं कद आड़े न आ जाए। फिल्म में अनुष्का शर्मा एक साइंटिस्ट के रोल में हैं जो सेरेब्रल पॉल्सी नाम की बीमारी से ग्रस्त हैं। फिल्म की दूसरी हीरोइन कटरीना कैफ हैं जो एक फिल्म स्टार का रोल कर रही हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com