जीत हासिल करने के बाद विराट का फूटा गुस्सा दे डाला ये… बड़ा बयान

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 (India vs Sri Lanka) में बड़ी जीत हासिल करने के बाद कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक बड़ा बयान दे डाला. विराट कोहली ने मैच के बाद कहा कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों को आपस में लड़ाने की कोशिश हो रही है. विराट कोहली ने ये बात उन लोगों को चुप कराने के लिए कही जो लगातार कह रहे हैं कि टी20 वर्ल्ड कप में बतौर ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और केएल राहुल में से कोई एक ही खिलाड़ी जाएगा.

विराट कोहली (Virat Kohli) ने पुणे टी20 के बाद कहा, ‘रोहित, धवन (Shikhar Dhawan) , राहुल तीनों ही जबर्दस्त खिलाड़ी हैं, तीनों के बीच अच्छी बल्लेबाजी करने का मुकाबला है. रोहित लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. लोगों को किसी को एक-दूसरे के खिलाफ नहीं करना चाहिए. मैं इन सब चीजों में विश्वास नहीं करता.’

बता दें पिछले काफी समय से लगातार बातें चल रही हैं कि धवन पर केएल राहुल का पलड़ा भारी है. पिछले एक साल में केएल राहुल का प्रदर्शन धवन से काफी बेहतर रहा है. हालांकि धवन ने इस सीरीज में खुद को साबित किया है. दूसरे टी20 में धवन (Shikhar Dhawan) ने 32 रन बनाए थे लेकिन पुणे में गब्बर का बल्ला अलग अंदाज में गरजा. धवन ने 52 रनों की पारी खेली. ये धवन का 10वां टी20 अर्धशतक था. बता दें धवन ने 21 नवंबर 2018 के बाद अर्धशतक लगाया. धवन ने आखिरी बार 76 रनों की पारी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिसबेन टी20 में खेली थी. उसके बाद से ही धवन का बल्ला टी20 में खामोश था.

बता दें शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के खिलाफ पिछले काफी समय से बयानबाजी चल रही है. पूर्व क्रिकेटर और पूर्व चीफ सेलेक्टर के श्रीकांत ने तो धवन पर बड़ा बयान देते हुए कहा था कि श्रीलंका के खिलाफ उनके रन कोई मायने नहीं रखते, टी20 वर्ल्ड कप में धवन की जगह राहुल को ही चुना जाना चाहिए. यही नहीं गौतम गंभीर ने भी धवन की जगह संजू सैमसन से ओपनिंग कराने की वकालत कर डाली थी. हालांकि अब धवन ने दमदार वापसी की है और विराट कोहली भी उनके समर्थन में खड़े हो गए हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com