जाह्नवी कपूर का आज बर्थ डे

बी टाउन की खूबसूरत अदाकारा जाह्नवी कपूर का आज बर्थ डे है। एक्ट्रेस के इस स्पेशल डे पर उन्हें हर ओर से बधाई मिल रही है। फैंस से लेकर सिलेब्रिटी तक उन्हें विश कर रहे हैं। वहीं इस खास दिन पर उनकी झोली में साउथ की एक बड़ी फिल्म आने की अनाउंसमेंट भी हुई है जिसमें फैंस जाह्नवी कपूर को राम चरण के साथ देखेंगे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का आज बर्थ डे है। इस खास मौके पर उन्हें फैंस और फिल्म इंडस्ट्री की तरफ से ढेर सारी विशेज मिली हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस के चाहने वाले इस स्पेशल डे पर उनके किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट के इंतजार में हैं। फैंस की ये विश पूरी करते हुए मेकर्स ने उनकी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है।

बर्थ डे पर मिला जाह्नवी को नायाब तोहफा

बॉलीवुड में कई बड़े बैनर की फिल्मों में दमदार परफॉर्मेंस और डायलॉग डिलिवरी से लोगों का एंटरटेनमेंट करने वालीं जाह्नवी अब साउथ में पांव पसारने के लिए तैयार हैं। जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) के साथ ‘देवरा’ में उनकी एंट्री पक्की हो चुकी है। इसके कुछ क्लिप्स भी सामने आए हैं। इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस की झोली में साउथ की एक और बड़ी फिल्म आ चुकी है। एक्ट्रेस के बर्थ डे पर मेकर्स ने राम चरण (Ram Charan) के साथ उनकी फिल्म कन्फर्म की है।  

राम चरण की फिल्म में पक्की हुई एंट्री

वृद्धि सिनेमा प्रोडक्शन कंपनी और मैत्री मूवी मेकर्स की तरफ से जाह्नवी की एंट्री ‘आरसी 16’ में कन्फर्म की है। यह फिल्म का कन्फर्म टाइटल नहीं है, टेन्टेटिव है। मूवी पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होगी और जाह्नवी इसकी लीड एक्ट्रेस होंगी। फिल्म को सुकुमार ने लिखा है और एआर रहमान के म्यूजिक से इसके गाने सजाए गए हैं।

जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्में

जाह्नवी की अपकमिंग फिल्मों की बात करें, तो एक्ट्रेस को ‘आरसी 16’ के अलावा ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’, ‘उलझ’, ‘देवरा’ और ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com