जालसाज हसीना की फर्राटेदार अंग्रेजी में फंसा दुकानदार, लगायी हजारों का चूना

नोएडा में इन दिनों घूम रही है एक लेडी ठग, जो दुकान में जाकर कपड़े खरीदती है और फिर ऑनलाइन पैसे देकर चली जाती है, जबकि दुकानदार के अकाउंट में कुछ नहीं पहुंचता है. ऑनलाइन ठगी का ये मामला नोएडा का है. जी हां, फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने वाली ये युवती इसी अंदाज में एक दुकानदार को 52 हजार रुपये का चूना लगा चुकी है.

पुलिस के मुताबिक सेक्टर 61 के शॉप्रिक्स मॉल के एल लेडीज़ बुटीक में 14 नवंबर को रात करीब साढ़े 8 बजे एक लड़की शॉपिंग करने आई. करीब 3 घंटे तक इसने जमकर खरीदारी की. इस दौरान बातचीत में उसने अपना नाम स्नेहा बताया और नोएडा में ही अपना घर भी बताया.

इसके बाद फर्राटेदार अंग्रेज़ी बोलने वाली ये लड़की महंगे-महंगे कपड़े पसंद करती रही. सीसीटीवी में भी नज़र आ रहा है कि किस तरह बेहद कॉन्फिडेंस के साथ ये लड़की शॉपिंग कर रही है. जब इसकी खरीदारी खत्म हुई तो बिल आया 52 हजार रुपये.

लड़की ने अपनी साइज के हिसाब से कपड़ों की फिटिंग भी कराई. लड़की ने कहा कि रात को ही उसे मुम्बई निकलना है. जब पेमेंट करने की बात आई तो लड़की ने कहा कि उसके पास कैश नहीं है. लड़की ने अपने मोबाइल से दुकानदार के बैंक अकाउंट में 52 हज़ार रुपये ट्रांसफर किए. ट्रांसेक्शन सक्सेसफुल का मैसेज भी दिखाया और फिर कपड़े लेकर वहां से मुस्कुराते हुए चली गयी. दुकानदर ने भी खुश होकर हाथ हिलाकर विदा किया.

अगले दिन जब दुकानदार ने अपने अकाउंट को चेक किया तो उसके होश उड़ गए, क्योंकि उसके अकाउंट में कोई पैसा क्रेडिट हुआ ही नहीं था. सब कुछ चेक करने के बाद दुकानदार ने लड़की के मोबाइल नंबर पर कॉल किया तो वो नंबर भी किसी और का निकला. तब दुकान के मालिक को एहसास हुआ कि उसके साथ धोखा हुआ है. दुकानदार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है. पुलिस सीसीटीवी के जरिये इस जालसाज हसीना तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com