जालंधर : रात को अंगीठी जलाकर सोए पिता-पुत्र की जहरीले धुएं से मौत

राम बलि मोची, उनका बेटा नवीन कुमार और रिश्तेदार राजेश कुमार राजमिस्त्री के यहां काम करते थे। सुबह पानी के लिए उनके पड़ोसी उन्हें उठाने आए तो तीनों बेसुध पड़े थे। सभी को अस्पताल ले जाया गया, जहां पिता-पुत्र को मृत घोषित कर दिया गया।

जालंधर के कैंट में मोहल्ला नंबर-20 से सटे धक्का कॉलोनी में पिता-पुत्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उनके एक रिश्तेदार की हालत गंभीर बनी हुई है। तीनों रात को अंगीठी जलाकर सोए थे। अनुमान है कि जहरीला धुआं चढ़ने से बाप-बेटे की मौत हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है जिससे मौत की सही वजह पता चल सकेगी। 

मृतकों की पहचान राम बलि मोची (50) और नवीन कुमार (24) के रूप में हुई है। तीसरे युवक राजेश कुमार को पिम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे को लेकर पुलिस जांच कर रही है। 

सूत्रों के मुताबिक हादसे के बारे में सबसे पहले पड़ोसी को पता चला जब वह सुबह उनके घर गया। बार-बार आवाज देने के बाद भी जब तीनों नहीं उठे तो पड़ोसी के होश उड़ गए। तीनों राज मिस्त्री के यहां काम करते थे। तीनों के काम पर जाने का समय आया तो वह उठे नहीं। इससे पहले पड़ोसी ने तीनों को पानी भरने के लिए बुलाया था मगर कोई जवाब नहीं मिला। किसी तरह दरवाजा खोल कर वह अंदर गया तो तीनों बेसुध हालत में पड़े हुए थे। 

राजेश के भाई ने पुलिस को बताया कि तीनों एक ही कमरे में एक अंगीठी में आग लगाकर सोए हुए थे। तीनों को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने पिता-पुत्र को मृत घोषित कर दिया। वहीं, राजेश को इलाज के लिए पिम्स अस्पताल में रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही थाना जालंधर कैंट की पुलिस जांच के लिए मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने घटनास्थल से अंगीठी सहित अन्य सामान बरामद किया है। फिलहाल राजेश की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने 174 की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com