जान ले सेक्स से जुड़ी कुछ खास बातें मज़ा दोगुना ज्यादा

वैसे हम अभी यह बात  जानते है कि सेक्स करना लाइफ का एक ऐसा पार्ट है जिसके माध्यम से हर कोई अपनी पर्सनल लाइफ अच्छी तरह से जी सकता है वहीं लड़की के साथ बिस्तर शेयर करने का मजा कुछ अलग ही है. हाल ही में एक शोध में बताया गया है कि दम्पत्ति के सोने की कुछ आदतें भी उनके प्यारे रिश्ते को तोड़ने का काम करती है. आज हम आपकी सोने की इन्हीं आदतों के बारे में बताएंगे, जो शायद पति-पत्नी के रिश्ते में बाधा बन रही है.

इन बातों का रखें ध्यान:आपकी जानकरी के लिए हम बता दें कि कपल्स जरा-सी लड़ाई-झगड़ा होने पर एक-दूसरे से बात करना बंद कर देते है, अलग-अलग कमरों में सोना शुरू कर देते है, जो उनकी दूरियों के और बढ़ा देती है. रात सोने से पहले लोग लैपटॉप या मोबाइल लेकर बैठ जाते है. रात का समय केवल अपने पार्टनर के साथ बिताएं. इससे दूरियां कम होगी औप प्यार बढ़ेगा.

बैडरूम में पार्टनर के साथ ऑफिस या रिश्तेदारों की बाते न लेकर बैठ जाएं. रात का समय ऐसा होता, जिससे कपल्स को एक-दूसरे में खो जाना चाहिए. तारीफ सुनने को शौकीन तो सभी होते है. इसलिए छोटी-छोटी बात पर अपने पार्टनर की तारीफ करें. उन्हें यह एहसास दिलाने की कोशिश करें कि वह आपके लिए कितनी स्पैशल है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com