जाने क्यों उर्फी जावेद को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार?

उर्फी जावेद को शुक्रवार सुबह मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया हैं। पपराजी विरल भयानी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, उर्फी को दो महिला पुलिस की अधिकारियों के द्वारा जबरन गिरफ्तार करते देखा जा रहा हैं।

वीडियो में एक महिला पुलिसकर्मी उर्फी को अपने साथ पुलिस स्टेशन चलने के लिए कहती है। जब उर्फी ने पूछा कि क्यों, तो पुलिस वाले ने कहा: “इतने छोटे कपड़े पहनके कौन घूमता है?”

उर्फी जावेद को उस पुलिसकर्मी से यह पूछते हुए भी सुना जाता है कि उसकी गिरफ्तारी का आदेश किसने दिया। पुलिसकर्मी ने जवाब दिया कि वह जो भी कहना चाहती है वह पुलिस स्टेशन में कह सकती है। बहस के बाद उर्फी को पुलिस वाले गाड़ी में ले गए. उन्होंने कथित तौर पर उसकी बांहें पकड़ लीं और उसे हिरासत में ले लिया।

वीडियो में उर्फी को डेनिम पैंट के साथ बैकलेस लाल टॉप पहने देखा गया। इस बीच, वीडियो की प्रामाणिकता अभी तक पता नहीं चल पाई है कि यह रील का है या रियल का है।

सोशल मीडिया यूजर्स भी असमंजस में हैं. लोग तरह तरह की बातें कर रहे है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ”ऐसा लग रहा है कि यह उनका ही मजाक है।” दूसरे ने कहा, “हां भाई हमें तो प्रैंक लग रहा है।” बिग बॉस ओटीटी फेम को उनके कपड़ों की बोल्ड पसंद को लेकर ट्रोल किया गया और निशाना बनाया गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com