जानी-मानी कार निर्माता Lamborghini ने भारत में Huracan EVO RWD को लॉन्च कर दिया

जानी-मानी कार निर्माता कंपनी Lamborghini ने भारतीय बाजार में अपनी नई कार Lamborghini Huracan EVO RWD को लॉन्च कर दिया है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि इस स्पोर्ट्स कार के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन कैसे हैं। पूरी दुनिया में की स्पोर्ट्स कारों को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है, क्योंकि इसका अलग स्टाइल और इसके बेहद हाइटेक फीचर्स ही इसे खास बनाते हैं।

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात की जाए तो Lamborghini Huracan EVO में 5.2 लीटर का V10 नैचुरली एस्पायरेटेड इंजन दिया गया है जो कि 610 HP की पावर 560 NM का टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन की बात की जाए तो इस कार में स्पीड के साथ ड्यूल क्लच गियरबॉक्स LDF (लैंबोर्गिनी डोपिया फ्रिजियन) है।

स्पीड की बात की जाए तो Lamborghini Huracan EVO 203 km प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकती है। वहीं ये कार सिर्फ 3.3 सेकेंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ सकती है।

सस्पेंशन की बात की जाए तो के फ्रंट और रियर में Magneto-rheological सस्पेंशन दिया गया है।

ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो 380 mm डाइमीटर और 38 mm थीकनेस के साथ वेंटीलेटिड और क्रॉस ड्रिल्ड कार्बन कैरेमिक डिस्क ब्रेक दिया गया है और रियर में 356 mm डाइमीटर और 32 mm थीकनेस के साथ वेंटिलेटेड और क्रॉस ड्रिल्ड कार्बन कैरेमिक डिस्क ब्रेक दिया गया है।

फीचर्स की बात की जाए तो Lamborghini Huracan EVO के फ्रंट इंटेक पर नई फ्रंट स्प्लिटर और फिन्स, नया रियर डिफ्यूजर, नया ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, बेहतर एयरोडायनामिक डिजाइन, +73 फीसद रियर डाउनफोर्स, रिड्यूस्ड ड्रैग, हुमन मशीन इंटरफेस (HMI) और 8.4 इंच की टचस्क्रीन दी गई है। इस कार के रियर व्हील में पावर दी गई है और डायनामिक स्टीयरिंग प्री-ड्राइविंग एक्सपीरियंस है।

कीमत

कीमत की बात की जाए तो Lamborghini Huracan EVO की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 3.22 करोड़ रुपये है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com