जानिए kiss करने का सही तरीका, kiss करते वक़्त अगर कर दी ये गलती तो बहुत भारी पड़ सकती हैं…और गर्लफ्रेंड और पत्नी जा सकती हैं किसी और के पास..

हम किसी भी व्यक्ति से अगर ये बात पूछेंगे कि क्या आपको किस करना आता हैं तो उसका सीधा जवाब हाँ ही होगा, और अगर उससे हम यह पूंछे कि आपने कभी किस किया हैं तब आपको उसमे क्या कमियां नज़र आई तो वो पूरी एक किताब लेकर गिनवाने बैठ जाएगा या जाएगी। लेकिन हम आपको एक जनरल बात बता दे कि किसी को भी किस करते वक्त हमे कुछ बातों का विशेष तौर पर ध्यान देना चाहिए। और आम लोग कई गलतियां भी कर देते हैं अब वो चाहे आपके मुँह की बदबू हो या अन्य कोई। इसलिए ये पोस्ट पढ़ना आपके लिए बेहद जरूरी हैं क्योंकि यही छोटी छोटी गलतियों की वजह से आपके रिलेशनशिप ने झगड़े होना शुरू हो जाते हैं और आगे चलकर आपका पार्टनर आपको छोड़कर भी चला जाता हैं। किस करने के लिए सही तरीका सही समय व सही पोजीशन का पता होना हमे बहुत जरूरी हैं। तो आइए जानते हैं वो कुछ खास टिप्स।

◆ सांस की बदबू

 करते वक़्त अगर किसी व्यक्ति के मुँह से बदबू आती हैं तो वो आपकी आखिरी किस भी हो सकती हैं। इसलिए कभी भी किस करने से पहले च्युइंग गम या माउथ फ्रेशनर का इस्तेमाल जरूर करे। क्योंकि किसी को भी बदबूदार किस शायद ही पसंद होगी।

◆ हाइपर एक्टिव जीभ

 कभी किस करते वक़्त आप अपनी जीभ को कुछ ज्यादा ही चलाने लग जाते हैं जिसकी वजह से आपका पार्टनर इर्रिटेट हो जाता हैं। इसलिए पहली किस करते समय फ्रेंच किस की ओर ना भागे और सुकून से किस करे।

◆ बॉडी का स्टिफ होना

अगर आप भी पहली बार किस कर रहे हैं तो एक चीज़ का ध्यान रखे कि अपनी बॉडी को स्टिफ न होने दे। मतलब कि कभी भी किस करते वक्त किसी खंबे की तरह खड़े न रहे बल्कि कोई प्रतिक्रिया दे। क्योंकि कोई भी किस उसी करना चाहेगा जो सामने से प्रतिक्रिया दे।

◆ हाथो पर काबू रखें

 कभी आप किस कर रहे होते हैं तो आपके ते जिद्दी हाथ इधर उधर चलते रहते हैं और आपको समझ नही आता कि हाथ कहाँ रखूं। इसलिए सदैव किस करते समय अपने हाथों को लड़की की कमर पे या लड़के की गर्दन के पीछे रखे इससे आपका पार्टनर आपकी ओर आकर्षित होगा।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com