जानिए, महिलाओं इस सेक्स पोजिशन के लिय हमेंशा पागल रहती जानकर होश उड़ जायेगें…

खुलासा हुआ कि पुरुषों को जो सेक्स ऐक्ट सबसे ज्यादा पसंद है वह कम ही महिलाओं को पसंद आता है। सेक्स को लेकर महिलाओं और पुरुषों की पसंद-नापसंद काफी अलग है। सर्वे में सेक्स से जुड़ी कुछ रोचक जानकारी सामने आई

रिसर्च में हुआ खुलासा:

इस रिसर्च में करीब 1000 लोगों से सेक्स से जुड़े सवाल पूछे गए, जिनमें उनकी पसंद और नापसंद जानने के साथ ही सबसे बुरी सेक्स पोजिशन के बारे में भी सवाल किए गए।

सर्वे के मुताबिक, लोगों ने सबसे ज्यादा स्ट्रेसफुल पोजिशन स्टैंडिंग सेक्स को बताया। 56.8 प्रतिशत महिलाओं और 42.7 प्रतिशत पुरुषों ने यह माना कि यह पोजिशन उनके लिए काफी अनकंफर्टेबल और स्ट्रेस बढ़ाने वाली है।

अगर आप सेक्स करने से पहले इन नाजुक अगों पर हाथ फैरने दे तो तड़प उठेगी लड़की…

इस सर्वे में 55 प्रतिशत से ज्यादा महिलाओं ने कहा कि उनके लिए ओरल सेक्स काफी अनकंफर्टेबल होता है। वह इसे करना पसंद नहीं करतीं।

महिलाओं से उलट 88% पुरुषों ने कहा कि उन्हें ओरल सेक्स पसंद है। उन्होंने इसे अपनी फेवरिट पोजिशन बताया।

66.7% महिलाओं ने कहा कि उन्हें मिशनरी सेक्स पोजिशन सबसे ज्यादा पसंद है। इसके बाद उन्होंने स्पूनिंग को भी अपनी पसंद बताया।

सर्वे में हिस्सा लेने वालों में से 66 प्रतिशत ने कहा कि वह सेक्स टॉयज को अपनी सेक्स लाइफ में इस्तेमाल करना पसंद करते हैं। 58.9 प्रतिशत महिलाओं और 41.1 प्रतिशत पुरुषों ने कहा कि वह अपने पार्टनर के साथ सेक्स टॉय को यूज करना चाहेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com