जानिए बॉलीवुड मे किन नवविवाहित जोड़ियों का इस बार होगा पहला करवाचौथ…

आप जानते ही हैं कि इस बार 17 अक्टूबर को करवा चौथ का त्यौहार मनाया जाने वाला है जो एक पारंपरिक हिंदू त्योहार है. यह त्यौहार हर महिला के लिए खास माना जाता है और हर महिला इस दिन अपने पति की लंबी उम्र के लिए उपवास रखती है और केवल इतना ही नहीं बॉलीवुड में भी करवा चौथ बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है और आज हम आपको बताने जा रहे बॉलीवुड के उन नवविवाहित जोड़ियों के बारे में जो इस साल अपने पति की लंबी उम्र के लिए पहले करवा चौथ का व्रत रखेंगी. 

पूजा बत्रा और नवाब शाह: इन दोनों स्टार्स की शादी इसी साल जुलाई में हुई है और पूजा बत्रा का भी इस साल पहला करवा चौथ व्रत होगा.

नुसरत जहां और निखिल जैन: तृणमूल कांग्रेस (TMC) के टिकट पर जीतकर सांसद और एक्ट्रेस नुसरत की शादी जून में निखिल से हुई है और नुसरत का भी इस साल पहला करवा चौथ व्रत होगा.

कपिल शर्मा और गिन्नी: दोनों की शादी भी पिछले साल 12 दिसंबर को जालंधर में हुई थी और गिन्नी का भी इस साल पहला करवा चौथ व्रत होगा.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस: साल 2018 मे प्रियंका और निक की रॉयल वेडिंग हुई थी और इस बार प्रियंका का भी पहला करवा चौथ व्रत होगा.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह: दीपिका और रणवीर की शादी पिछले सा 14 और 15 नवम्बर को दो रीती रिवाज से हुई थी और इस साल दीपिका का भी पहला करवा चौथ व्रत होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com