जानिए , बॉलीवुड की कौन सी हसीनाएं बैडरूम में जाते ही खोल देती है कपड़े

कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनकी आदतें अजीबो गरीब होती हैं। तब हम उनसे कहते हैं कि ये क्या आदत पाल रखी है। लेकिन क्या आपको पता है कि आपके पसंदीदा बॉलीवुड सितारे भी कुछ अजीबो गरीब आदतें पालने के शौकीन हैं। तो आइये जानते है बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों की इन आदतों के बारे में ….

एमी जैक्सन 

सिंग इज बिलिंग से बॉलीवुड में कदम रखने वाली ब्रिटिश मॉडल एमी जैक्सन का, हाल ही में एमी ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की हैं जिसमें वे बिना कपड़ों के लेटी दिखाई दे रही हैं और कैप्शन में ‘Bliss’ लिखा है। एमी की इस फोटो और कैप्शन को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे नेकेड होकर सोना पसंद करती हैं।

जैकलीन फर्नांडिस-

इन दिनों बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली बॉलीवुड की फेवरेट एक्ट्रेस जैकी को भी न्यूड सोना पसंद है।

पद्मालक्ष्मी –

पद्मालक्ष्मी मॉडल, लेखक, अभिनेत्री, टी.वी होस्ट और प्रोड्यूसर है। पद्मालक्ष्मी ने यह बात शेयर की थी कि वह रात में कम से कम कपड़े पहनना पसंद करती हैं।

पूनम पांडे –

पूनम पांडे हमेशा किसी न किसी वजह से मीडिया में छायी रहती है। पूनम पांडे ने इस बात का खुलासा एक ट्वीट के माध्यम से किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि, “न्यूड होकर सोइए, पता नहीं कब आपको आपके सपनों का राजकुमार मिल जाए।

राखी सावंत –
बॉलीवुड की बड़बोली अभिनेत्री राखी सावंत को तो आप जानते ही हैं। वह हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। राखी ने इस बात का खुलासा उस समय किया था जब वह एक इंटरव्यू के दौरान रैपिड फायर खेल रहीं थी। उस समय राखी ने जनता के सामने यह खुलासा किया था कि उन्हें रात में नंगे होकर सोना पसंद हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com