जानिए कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल गुरप्रीत कौर की कहानी, क्या आप जानते हैं?

विवादों में घिरा मशहूर कुल्हड़ पिज्जा कपल एक बार फिर सुर्खियों में है। जी हां, गुरप्रीत कौर का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह करवाचौथ की रस्में निभाती हुई नजर आ रही है।

दरअसल, पिछले दिनों कपल के प्राईवेट वीडियो की हर तरफ निंदा हुई थी लेकिन अब दोनों की नई शुरूआत को हर कोई सलाम कर रहा है। दोनों एक बार फिर एक्टिव होकर लोगों के बीच खरा उतरने की कोशिश कर रहे है। अपने खुशी के पलों को सोशल मीडिया पर सांझा कर रहे है, वीडियो पोस्ट कर उन्होंने हर किसी के प्यार और स्पोर्ट के लिए सभी का धन्यावाद किया है और साथ ही लिखा है

आपको बता दें कि इससे पहले दोनों अपने नन्हें-मुन्हें बच्चे के साथ श्री दरबार साहिब में नतमस्तक होने पहुंचे थे। बता दें कि सोशल मीडिया पर कपल काफी ट्रोल हुआ था। वीडियो लीक करने वाली लड़की को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है।

वहीं पीड़ित व्यक्ति ने फेसबुक के माध्यम से सोशल मीडिया पर सफाई पेश करते हुए कहा था कि उसकी और उसकी पत्नी की यह एक फेक वीडियो है जोकि उन्हें ब्लैकमेल करने के उद्देश्य से ए.आई. (आर्टिफिशियल इंटैलीजैंस) के जरिए उनके चेहरे बदलकर वायरल की जा रही है। उसने लोगों से अपील की थी कि इस वीडियो को वायरल न किया जाए, ताकि उनके परिवार की छवि को खराब न किया जाए, क्योंकि सोशल मीडिया पर उक्त वीडियो उनकी छवि को खराब करने की नीयत से वायरल की गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com