a good morning without thoughts...

जानिए, किस साइज़ की लिंग होती है महिलाओं की फेवरेट, और वो होती हैं उससे पूर्ण रूप से संतुष्ट

अक्‍सर पुरुष अपने लिंग के साइज को लेकर परेशान रहते हैं. वो चाहते हैं उनकी सेक्स लाइफ में कभी कोई परेशानी न आये. खासकर वे लोग जिनकी नई-नई शादी हुई होती है. ऐसे में पुरुषों को ये समझ नहीं आता कि आखिर महिलाओं के लिए लिंग का कौन सा साइज उन्‍हें संतुष्टि देता है. इसी बात को लेकर वो हमेशा चिंता में रहते हैं कई बार वो अपनी सेक्स लाइफ को एन्जॉय भी नहीं कर पाते. लेकिन एक्सपर्ट्स से जानिए कि वो क्या कहते हैं इसके बारे में.  

अगर सम्भोग के लिए महिला नहीं हो रही है तैयार, तो बस करे ये छोटा सा काम सम्भोग करने के लिए मच जायेगी उसके अंदर खलबली

 दरअसल, एक्‍सपर्ट की मानें तो इरेक्‍शन के बाद पांच से छह इंच का साइज महिलाओं को संतुष्टि देने के लिए बेहतर है. साथ ही एक्‍सपर्ट ये भी कहते हैं कि पेनिस के साइज को बढ़ाने का कोई उपाय नहीं है. वैसे तो पेनिस साइज बढ़ाने के कई ड्रग्‍स, क्रीम और जेल्‍स आते हैं लेकिन कोई भी बेहद कारगर नहीं होता बल्कि इनसे साइड इफ़ेक्ट होने के भी चान्सेस होते हैं.  

जानिए, कैसे बिना सम्भोग के भी प्रेग्नेंट होती हैं महिलाएं

एक्सपर्ट्स कहते हैं यहां तक की एक्‍सरसाइज से भी बहुत फर्क नहीं पड़ता. लिंग साइज बढ़ाने का सिर्फ एक ही कारगर तरीका है और वो है सर्जरी. लेकिन सर्जरी करने की सलाह भी सबको नहीं दी जाती. यानि उनका कहना है कि चिंता करने से आप अपनी सेक्स लाइफ को एन्जॉय नहीं कर पाते. साथ ही ये भी कहते हैं कि कोई भी ड्रग लिंग को बड़ा करने के लिए ना लें.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com