जानिए, आखिर कौन व्यक्ति कर सकता है बेहतर सेक्स, मांसाहारी या शाकाहारी

कई बार महिलाओं और पुरुषों के बीच सेक्स को लेकर कई तरह की तुलना की जाती है. एज, कलर, पसंद-नापसदं के बेस पर कई तरह की स्टडीज की जाती है. ठीक इसी तरह उन लोगों की भी अलग-अलग मापदंडों पर तुलना की जाती है जो मांस खाते हैं और जो नहीं खाते. हाल ही में सेक्स की फ्रीक्वेंसी को लेकर उन लोगों की तुलना की गई जो मांस खाते हैं और जो नहीं खाते हैं. हाल ही में एक मीट कंपनी के द्वारा सर्वे करवाया गया, जिसमें इस बात का पता लगाया की वो कौनसे लोग हैं जो ज्यादा सेक्स करते हैं, मांसाहारी या शाकाहारी. इस सर्वे के बाद जो नतीजे आए वो वाकई चौंकाने वाले थे.

सर्वे के बाद नतीजों से पता चला कि 42 प्रतिशत लोग जो दिन में एक बार मांस का सेवन करते हैं वो सप्ताह में कम-से-कम एक बार सेक्स करने की हिम्मत रखते हैं. वहीँ बात की जाए दूसरे वर्ग की यानी कि शाकाहारी लोगों की या जो लोग 15 दिन में एक बार मांस खाते हैं, उन लोगों में से सिर्फ 16 प्रतिशत लोग ही हैं जो हफ्ते में एक बार सेक्स कर पाते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस तरह का सर्वे यूके में करीब 2 हज़ार लोगों के साथ किया गया था.

मुख मैथुन से जुड़े ये 5 बड़े झूठ बर्बाद कर देते हैं सेक्स लाइफ, जानिए

इस सर्वे को अलग-अलग देशों के अलग-अलग लोगों पर किया गया था. जिससे प्राप्त होने वाले आंकड़ें भी काफी अलग-अलग देखने को मिले थे. सबसे ज्यादा कामुख मांसाहारी व्यक्ति वेल्श में पाए गए थे, जिनकी मात्रा कुल 49 प्रतिशत थी. यह पहली बार नहीं है जो इस तरह की स्टडी का सर्वे किया गया है. इससे पहले भी सेक्स से जुड़े कई सर्वे किये गए जिसमें यह नतीजा सामने आया कि शाकाहारी लोग, मांसाहारी लोगों से बेहतर सेक्स करते हैं. लेकिन इस स्टडी का विरोध करते हुए कुछ लोग इसे सच नहीं मानते. उनका कहना है कि सेक्स इंसान पर निर्भर करता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह शाकाहारी है या मांसाहारी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com