जानिए अपनी राशि अनुसार, कैसी होगी आपकी सास...

जानिए अपनी राशि अनुसार, कैसी होगी आपकी सास…

हर कोई अपनी शादी को लेकर बहुत उत्सुक रहता है और शादीशुदा जीवन के लिए कई कल्पनाएं करता रहता है. शादी के बाद अक्सर देखा जाता है कि सास-बहू के बीच के रिश्ते खराब ही रहते हैं. सास-बहू का रिश्ता सबसे जटिल और नाजुक समझा जाता है. आज हम आपको बताएंगे कि आपकी राशि के हिसाब से आपकी होने वाली सास कैसी होगी और ुनसे संबंध मधुर बनाने के लिए क्या उपाय करने चाहिए…जानिए अपनी राशि अनुसार, कैसी होगी आपकी सास...

 मेष राशि- आपकी सास का स्वभाव काफी तेज होता है .उनको अपने शासन में किसी की दखलंदाजी बर्दाश्त नहीं होती, इसी कारण से अक्सर सास-बहू में तनाव होता रहता है. 

कुम्भ राशि- आपकी सास राजनीति में तेज होती हैं .अक्सर आपको उनके राजनीति में फंसना पड़ता है. पर आप भी अपने क्रोध और जिद्द से स्थितियां ख़राब कर देती हैं .
 
वृष राशि- आपकी सास का स्वभाव उतार चढ़ाव वाला होता है. कभी तो बहुत प्यार-दुलार करती हैं और कभी अपने जबरदस्त क्रोध में आ जाती हैं. यहाँ तालमेल मध्यम होता है.
 
मिथुन-मिथुन राशि- आपकी सास का स्वभाव काफी हद तक आपके लिए बेहतर होता है परन्तु आपके साथ वैचारिक और बौद्धिक रूप से बहस होती रहती है. कुल मिलाकर यहाँ तालमेल ठीक रहता है.
 
कर्क राशि- आपकी सास बहुत ज्यादा फैशनेबल होती हैं. अक्सर इसी कारण सास-बहू में प्रतिस्पर्धा शुरू हो जाती है. सास बहू के सम्बन्ध अक्सर यहाँ काफी गंभीर हो जाते हैं.
 
सिंह राशि- आपकी सास आम तौर पर शांत होती हैं परन्तु आपके साथ उनका मिजाज़ और स्टाइल मिल नहीं पाता. इसलिए अक्सर बिना कारण के तनाव होता रहता है.
 
कन्या राशि- आपकी सास और आप , दोनों ही खुद को एक दूसरे से ज्यादा बुद्धिमान समझते हैं. इस कारण से दोनों न तो किसी की बात सुनते हैं और न मानते हैं . यहाँ पर सम्बन्ध सामने ठीक होते हैं पर पीठ पीछे ख़राब.
 
तुला राशि- आपकी सास और आप दोनों ही अपने अपने मामले में आजाद हैं.इसलिए जब कोई रोक टोक होती है तो समस्या पैदा हो जाती है.यहाँ धन के खर्च को लेकर अक्सर तालमेल ख़राब होता रहता है.
 
वृश्चिक राशि- यहाँ सास बहुत ज्यादा शासन वाली होती है .घर पर से अपना आधिपत्य छोड़ना नहीं चाहती और नए चीज़ को स्वीकार भी नहीं करना चाहती. इसलिए काफी समस्या के बाद घर में विभाजन तक की नौबत आ जाती है.
 
धनु राशि- यहाँ सास दिखावे के लिए ठीक होती है.परन्तु अपने हिसाब से सब कुछ करने की कोशिश करती है.और अपने बेटे पर अपना आधिपत्य कभी नहीं छोड़ना चाहती , जिस कारण से समस्या होती रहती है.
 
मकर राशि- आपकी सास आम तौर पर ठीक होती है .अपना व्यवहार और सम्बन्ध अच्छा रखती है. परन्तु जब बात धन के लेन देन की आती है , सम्बन्ध बिगड़ जाते हैं.
 
मीन राशि- आपकी सास और आपके बीच या तो सम्बन्ध बहुत अच्छे होते हैं या बहुत ख़राब .अक्सर यहाँ बहुओं को सास से दूर ही रहना पड़ता है.साथ में रहने पर रोज बहसबाजी में काफी समय खर्च होता है.क्या करें उपाय कि सास से आपके रिश्ते मधुर रहें ?- नियमित रूप से सूर्य को जल अर्पित करें- शुक्रवार को खट्टी चीज़ों का सेवन न करें- मंगलवार को मीठी चीज़ खुद पकाकर सास को खिलाएं – कभी भी सास को कांच की वस्तुएँ उपहार में न दें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com