जानिए, अनुष्का शर्मा के लिए किसको छोड़ने का फैसला रहा फायदेमंद

जानिए, अनुष्का शर्मा के लिए किसको छोड़ने का फैसला रहा फायदेमंद

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का कहना है कि शाकाहारी बनना उनके बेहतरीन फैसलों में से एक है. अनुष्का बीते साढ़े तीन वर्षो से शाकाहार ले रही हैं. वह पीपुल्स फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल (पेटा) इंडिया के एक नए अभियान से जुड़ी हैं और इस अभियान के तहत वह कहती हैं, ‘मैं अनुष्का शर्मा हूं और मैं शाकाहारी हूं’. अनुष्का ने अपने एक इंटरव्यू में यह भी कहा है कि, ‘शाकाहारी बनना मेरे बेहतरीन फैसलों में से एक रहा. अब मुझमें अधिक ऊर्जा है, मैं अधिक स्वस्थ महसूस कर रही हूं और मैं बहुत खुश हूं कि मेरे भोजन के लिए किसी जानवर को पीड़ा नहीं होगी’.जानिए, अनुष्का शर्मा के लिए किसको छोड़ने का फैसला रहा फायदेमंद

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने हाल ही में एक विज्ञापन शूट किया है. इस विज्ञापन में अनुष्का कैमरे के सामने मुस्कुरा रही हैं. इसमें अनुष्का शर्मा अपने ब्रांड ‘नुश’ के परिधान पहने नजर आ रही हैं. जबकि कैमरे के फ्रेम में पेटा इंडिया की टैगलाइन नजर आ रही है, ‘जानवर हमारे भोजन के लिए नहीं हैं’. पशु अधिकार संगठन पेटा के अनुसार, अनुष्का पिछले साढ़े तीन वर्षो से शाकाहारी हैं. जिसके लिए उन्हें पेटा इंडिया की तरफ से हॉटेस्ट वेजिटेरियन सेलिब्रिटी का खिताब दिया गया है.

खबरों के मुताबिक साढ़े तीन साल पहले शाकाहारी बनीं थीं. उस समय अनुष्का ने अपने शाकाहारी बनने का कारण अपना पालतू कुत्ता ड्यूड बताया था. अनुष्का के मुताबिक उनके पालतु कुत्ते ड्यूड को मांस-मछली की गंध नापसंद है इसलिए उन्होनें मांसाहार छोड़ दिया. हालांकि बी-टाउन की बात करें तो ऐसे कई स्टार हैं जो शाकाहार और उसकी खूबियों के मुरीद हैं. इस सूची में बी-टाउन के शहंशाह अमिताभ बच्चन का नाम सबसे ऊपर है जो बचपन से ही शाकाहार के हिमायती रहे है. इस उम्र में भी फिट और एक्टिव रहने का राज वो अपने शाकाहारी होने को ही बताते है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com