जानिए,लड़कियों के वो 8 इशारे जो बताते हैं कि लड़की बनाना चाहती है आपको अपना बॉयफ्रेंड या नही

अगर आपकी किसी लड़की के साथ दोस्ती है. आप दोनों रोज़ मिलते हैं, घूमते फिरते हैं, बातें करते हैं. पर आपको समझ नहीं आ रहा कि लड़की आपकी सिर्फ दोस्त है या फिर आपकी गर्लफ्रेंड बनना चाहती है और आपको अपना बॉयफ्रेंड बनाना चाहती है. तो हम बताते हैं कि लड़की के कौन से वो 8 इशारे हैं जिनसे आपको पता चल सकता है कि मामला हो गया है फिट और आप दोनों की गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड की जोड़ी बन गई है हिट !

1. ऐसा कोई दिन जिस दिन वो फ्री हो और बातों ही बातों में उसने आपको यह बता दिया कि उस दिन पूरे दिन उसे कोई काम नहीं । ये इशारा ही तो है, ताकि आप उसके साथ उस खास दिन कुछ प्लान कर सकें।

दिल के मरीज भी अब उठा सकते हैं सम्भोग का परमआनंद ,जानिए कैसे

2. वह बातचीत में आपको अपने फेवरेट रेस्टोरेंट के बारे में बताती है  या शहर का वो रोमांटिक प्लेस जो उसे सबसे ज्यादा अच्छा लगता है। ये हिंट ही तो है  और वो चाहती है कि आपके साथ उस जगह जा सके।

3. उसके पास होने से आपको सच्ची खुशी मिलती हो तो यह समय है बस पूछ ही दें कि क्या आप मेरे साथ कही घुमना पसंद करेंगी। अगर वह आपके साथ कहीं दूर घूमने के लिए राज़ी है तो बस समझो बन गई बात .

4. जब वह अकेली है और उसने आपको क्लियर कर दिया है कि अभी उसके लाइफ में कोई नहीं है  जिसके साथ वो समय बिता सके।

5. जब आप अपने दोस्तों के साथ हों और वो बस आपके साथ होना चाहती है । और इसके लिए वो आपका ध्यान आकर्षित करना चाह रही हो।

6. वो हमेशा आपको बस आपको जांचती रहती है कि आप ही उसके लिए मि. राइट हों।

7. वो आपकी छोटी से छोटी बात का ध्यान देती है और उसे आपकी हर बात फनी लगती है जिसपर वो खुल कर हसें। ग्रुप में वो सिर्फ आपके जोक पर हंसती है तो लीजिये यही है इशारा !

8. वह हमेशा आपसे मिलने को उत्सुक रहती है, जैसे आप उनसे मिलने के लिए बेकरार हैं। वैसी ही बेकरारी उस ओर भी है। अगर आप एक दिन उससे ना मिलें तो वह अगले दिन आपके पीछे पड़ जाती है कि मिलने क्यों नहीं आये?

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com