जाना चाहते है हनीमून पर कोई ऐसी जगह जो हों सबसे अलग और खुबसुरत तो जाइये इन जगहों पर

अगर आप शहरों की आपाधापी से दूर, जंगल और पहाड़ों के बीच अपनी छुट्टियां बिताना चाहते हैं तो आपको वहां के शानदार होटलों के बारे में जरूर जानना चाहिए ताकि आप आराम से रह सकें। यहां हम आपको प्रकृति की गोद में बसे ऐसे ही कुछ अनोखे होटल्स के  बारे में जानकारी दे रहे हैं। ये होटल मनाली, तमिलनाडु और कर्नाटक में है। अगर आप इन शहरों की सैर पर जा रहे हैं तो इन होटल्स में जरूर ठहरें।

 

एलीफेंट वैली इको फॉर्म, कोडईकनाल

अगर आप अपनी गर्मियों की छुट्टियां को तमिलनाडु में बिताना चाहते हैं तो एलीफेंट वैली इको फॉर्म होटल में जरूर ठहरे। यह शानदार होटल आपको अलग ही अहसास देगा और दिल्ली, मुंबई जैसे महानगरों की भागदौड़ भरी जिंदगी से आपको राहत मिलने के साथ ही दो पल का सूकं भी मिलेगा। यह होटल 100 एकड़ में फैला हुआ है और तमिलनाडु की पलानी हिल्स पर बसा है। यहां आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ जा सकते हैं और ट्रैकिंग का लुत्फ उठा सकते हैं। इसके अलावा आप पशु-पक्षियों को भी देख सकते हैं। यहां से आप प्रकृति की खूबसूरती का आनंद ले सकते हैं। इस होटल में आपको सारी सुविधाएं मिलेंगी। 

 

तमारा, कूर्ग

कर्नाटक के ग्रामीण इलाके में तमारा है। यहां आपको लग्जरी कॉटेज मिलेंगे जहां आप आराम से अपनी छुट्टियां बिता सकते हैं। चारों तरफ हरियाली के बीच बसे ये कॉटेज बेहद शांति और सुकूं देने वाले हैं। यहां आपको स्पॉ से लेकर सारी आलीशान सुविधाएं मिलेंगी। अगर आप कर्नाटक घूमने जा रहे हैं तो यहां जरूर ठहरें

 

 

 

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com