जानकर उड़ जायेंगी आप की ​नींद ज्यादातर महिलाओं सेक्स के बारे में सोचती मन में अजीबोगरीब

कोई एक चीज जो सेक्स को सबसे ज्यादा हॉट बना देती है वह है उसके बारे में की गई कल्पनाएं। ज्यादातर लोगों का यही मानना है कि पुरुषों के मन में अक्सर सेक्स और उससे जुड़ी बातें चलती रहती हैं लेकिन सच्चाई यह है कि महिलाएं भी इसमें पीछे नहीं हैं। वे भी सेक्स के बारे में सोचती और मन में उसे लेकर अजीबोगरीब कल्पनाएं करती हैं। तो हम आपको बता रहे हैं ऐसी सेक्शुअल फैन्टसी या कल्पनाओं के बारे में जो अधिकतर महिलाओं के मन में होती हैं…

पार्टनर पर हावी होना
अगर आपको 50 शेड्स ऑफ ग्रे पसंद है तो उसका असर कहिए या फिर कुछ और लेकिन कुछ महिलाएं ऐसी होती हैं जिन्हें सेक्स के दौरान अपने पुरुष पार्टनर पर हावी होना अच्छा लगता है।

पार्टनर के वश में रहना
तो वहीं कुछ महिलाओं की फैन्टसी होती है दूसरे के वश में रहना। रिसर्च में भी यह बात सामने आयी है कि चूंकि अपने जीवन में महिलाएं ऐसी बहुत सी फील्ड्स हैं जिसकी इन्चार्ज होती हैं लिहाजा वह चाहती हैं कि बेडरूम में पार्टनर के हाथ में कंट्रोल हो।

बेडरूम से बाहर सेक्स की कल्पना
वैसे तो सेक्स एक ऐसा ऐक्ट है जिसके बारे में सोचते हैं दिमाग में ढेरों कल्पनाएं उभरने लगती हैं लेकिन कुछ महिलाएं बेडरूम से बाहर सेक्स करने की कल्पना भी करती हैं। फिर चाहे वह पब्लिक प्लेस का वॉशरूम हो, बीच या फिर किचन काउंटर…

हॉलिवुड स्टार की कल्पना
अपने फेवरिट हॉलिवुड स्टार के साथ सेक्स की कल्पना करने वाली भी बहुत से महिलाएं होती हैं। भले ही उन्हें अपने जीवन में ब्रैडली कूपर या ब्रैड पिट न मिले लेकिन अपनी सेक्शुअल कल्पनाओं में तो उनके बारे में सोचा जा सकता है।

ये ‘सेक्स पोजिशन्स’ को कभी भूल से भूलकर ना करें ट्राई, वरना आपका लिंग हो जायेगा फ्रैक्चर

मसाज फैन्टसी
अगर कोई पुरुष किसी महिला को मसाज दे रहा है तो मिनटों में यह मसाज रिलैक्सिंग से सेन्शुअल हो सकता है और इसके बारे में सिर्फ सोचना ही किसी भी महिला को क्रेजी बना सकता है।

एक्स के साथ सेक्स
अपने एक्स के साथ सेक्स की कल्पना करना भी महिलाओं के बीच काफी फेमस है। हो सकता है कि आप अपने मौजूदा पार्टनर से बहुत ज्यादा प्यार करती हों लेकिन कई बार आपका दिमाग एक्स के साथ बिताए सेक्सी पलों को याद कर कल्पनाओं से भर जाता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com