जल्द ही सिद्धार्थ की दुल्हनिया बनने वाली हैं कियारा, मेंहदी सेरेमनी से जुड़ी ये खबर आई सामने..

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी जल्द ही अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की दुल्हनिया बनने वाली हैं। राजस्थान के जैलसमेर में दोनों की शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की शादी पंजाबी रीति-रिवाज से होने वाली है। कल कियारा की मेंहदी सेरेमनी से जुड़ी खबर सामने आई थी। वहीं, अब मेहमानों के मनोरंजन से संबंधित जानकारी सामने आई है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा और सिद्धार्थ ने चार दिन के लिए जैसलमेर का सूर्यगढ़ होटल बुक किया है। इतना ही नहीं, कपल ने मेहमानों के मनोरंजन का भी तगड़ा इंतजाम किया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मेहमानों को आराम फरमाने के लिए एक स्पा वाउचर दिया जाएगा। मनोरंजन के लिए राजस्थान के क्षितिज के नीचे राजस्थानी लोकगीतों की अद्भुत प्रस्तुति का इंतजाम किया गया है। वहीं, खाने में कुछ स्वादिष्ट और प्रामाणिक राजस्थानी व्यंजनों की व्यवस्था की गई है। इतना ही नहीं, कपल ने मेहमानों के लिए फन एक्टिविटीज के साथ-साथ फूड स्टॉल और डेजर्ट सफारी टूर का भी इंतजाम किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक पैलेस में मस्ती भरा संगीत समारोह भी होगा। जी हां, दोनों परिवारों के बीच फ्रेंडली डांस-ऑफ होगा। इसके साथ ही कपल की अलग परफॉर्मेंस भी होगी। कहा जा रहा है कि कियारा और सिद्धार्थ अपने संगीत समारोह में ‘काला चश्मा’, ‘बिजली’, ‘रंगीसारी’, ‘डिस्को दीवाने’ और ‘नचने दे सारे’ जैसे गानों पर थिरकते नजर आएंगे। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com