जल्द ही सात जनम के बंधन में बंधेगी कटरीना , इस बड़े ख़ानदान में होगी एंट्री!

अगर कोई हमे कहे की हमे अमीर घर के बच्चो की पेहचान बतानी है तो सबसे पहले हमारे मन में उनको लेकर ये ही आता है की वह बिगड़ैल और घमंडी किस्म के होते है! लेकिन अगर हम बात करे भारत के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बारें में तो उनकी पेहचान एक अलग ही इंसान के रूप में हुई है!! वह अपने औदे के अनुसार बहुत ही नम्र और संस्कारी है! आज ऐसा कोई नहीं है जो उनको नहीं जनता है ! भारत के अमीर और मशहूर उद्योगपतियों में इनका नाम भी शामिल है,फिर भी यह बड़े ही शांत और आत्मीयता से भरपूर इंसान है!

बता दे कि ठीक इनके जैसे ही इनके बेटे है आकाश अंबानी जिसमे उन्ही के दिए हुए संस्कार है! आकाश अंबानी भी अपने पिता कि तरह सिंपल और शांत रहते है! कई लोगो को तो हैरानी होती है की इतने बड़े इंसान के बेटे होने के बावजूद आकाश बहुत ही सिंपल और श्रेयपूर्ण है! लेकिन आज जो खबर हम आपको बताने जा रहे है उसके बाद आप कहेंगे की इस शांत रहने वाले इंसान ने बॉलीवुड में सीधा छक्का मारा है! अब ज्यादा इंतजार ना करवाते हुए आपको बताते है पूरा मामला!

बचपन से ही क्रिकेट खेलने का शौंक रखते है आकाश अंबानी!

मुकेश और नीता अंबानी ने बचपन से ही अपने बच्चो को अच्छे संस्कार दिए है,जो अक्सर दिखाई दे ही जाता है! सूत्रों की माने तो आकाश बचपन से पब्लिक ट्रांसपोर्ट से ही स्कूल गये है और साथ ही उनकी माँ नीता अंबानी उनको स्कूल जाते समय केवल 5 रुपये ही देती थी।आकाश अंबानी को बचपन से ही क्रिकेट खेलने और देखने का शुआक रहा है जिसकी वजह से वह अपनी माँ  नीता अंबानी के अक्सर आईपीएल में देखे जाते है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com