जल्द ही प्रत्याशियों की लिस्ट जारी करेगी भाजपा, योगी बोले- हासिल करेंगे 74 प्लस का लक्ष्य

जल्द ही प्रत्याशियों की लिस्ट जारी करेगी भाजपा, योगी बोले- हासिल करेंगे 74 प्लस का लक्ष्य

भाजपा मुख्यालय पर चुनाव प्रबंधन से जुड़े पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक में सोमवार को चुनावी तैयारियों पर विस्तार से चर्चा हुई। पश्चिमी यूपी की प्रत्येक सीट को लेकर रणनीति बनाई गई। चुनाव के दौरान सहयोगी दलों के कामकाज पर निगरानी रखने के साथ ही उनका पूरा सहयोग लेने को भी कहा गया। सभाओं में भी इन दलों के नेताओं को साथ रखने पर जोर दिया गया।जल्द ही प्रत्याशियों की लिस्ट जारी करेगी भाजपा, योगी बोले- हासिल करेंगे 74 प्लस का लक्ष्य

सीएम योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री व प्रदेश चुनाव प्रभारी जेपी नड्डा और प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय की मौजूदगी में इस बैठक में तय हुआ कि 5-6 दिनों में सभी सीटों पर उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी जाएगी।

इस अवसर पर सीएम ने कार्यकर्ताओं को भाजपा समर्थित मतदाताओं को बूथ तक लाने की रणनीति पर जोर दिया। कहा, इससे मत प्रतिशत बढ़ने के साथ ही पार्टी 74 प्लस के लक्ष्य को हासिल कर सकेगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि देश का माहौल भाजपा के पक्ष में हैं। हमें इस तरह काम करना होगा कि भाजपा समर्पित वोटर बूथ तक पहुंचे। हमें पूरा विश्वास है कि केंद्र में दोबारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे।

‘संगठन की योजना के अनुसार करेंगे काम’
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा, भाजपा काडर आधारित पार्टी है। इसलिए हमें संगठन की योजना अनुसार कार्य करना होगा। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश ने अभूतपूर्व तरक्की की है। यही वजह है कि भाजपा के पक्ष में अंडरकरंट चल रहा है। जितना काम सपा-बसपा की सरकारों ने अपने पूरे कार्यकाल में नहीं किया, उससे कई गुना ज्यादा काम प्रदेश की भाजपा सरकार ने दो साल में कर दिया है।

प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों को लेकर हमें जनता के बीच जाना है। पारदर्शी प्रशासन और बेहतर कानून-व्यवस्था के साथ भाजपा ‘सरकार जनता के द्वार’ के मंत्र पर काम कर रही हैं।
’74 सीटों के लक्ष्य को हासिल करने के लिए दिन रात एक कर दें’
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे लोकसभा चुनाव में यूपी से 74 से अधिक सीटों को फतह करने के लक्ष्य हासिल करने के लिए दिन-रात एक कर दें। प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने चुनाव की तैयारियों पर चर्चा की। बैठक में पार्टी के चुनाव सहप्रभारी गोवर्धन झड़पिया, प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर, गोविंद नारायण शुक्ला भी शामिल हुए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com