जल्द लॉन्च होगा Realme GT Neo 6 SE स्मार्टफोन

Realme GT Neo 6 SE को जल्द ही चीन में लॉन्च होने जा रहा है। इस फोन के कुछ फीचर ऑनलाइन सामने आए है। हाल ही में कंपनी से इसके प्रोसेसर को लेकर कुछ जानकारी साझा की है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 7 सीरीज के चिपसेट होने की बात सामने आई है। आइये इस फोन के बारे में जानते हैं।

रियलमी दुनिया भर में अपने स्मार्टफोन के लिए जाना जाता है। कंपनी कस्टमर्स को बेहतरीन एक्सपीरियंस देने के लिए नए फोन लाती रहती है। फिलहाल कंपनी एक नया फोन लाने की तैयारी में है। हम Realme GT Neo 6 SE की बात कर रह हैं, जिसके जल्द ही चीन में होने की उम्मीद है और कंपनी ने हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन को टीज करना शुरू कर दिया है।

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो के माध्यम से हैंडसेट के फीचर की घोषणा की है कि यह क्वालकॉम के ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 7 सीरीज चिप पर काम करेगा। इस फोन के Realme GT Neo 6 के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है, जिसके स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 प्रोसेसर के साथ आने की उम्मीद है।

पोस्ट में मिली जानकारी

  • कंपनी ने वीबो पर एक पोस्ट में बताया कि Realme GT Neo 6 SE स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 प्रोसेसर होगा ।
  • आपको बता दें कि ये मिडरेंज चिप (पार्ट नंबर SM7675 के साथ) आगामी वनप्लस ऐस 3V को भी पावर देगा, जो कि चीन डेब्यू करने के लिए तैयार है।
  • Realme ने अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी कि हैंडसेट को चीन और भारत सहित अन्य बाजारों में कब लॉन्च किया जाएगा।

Realme GT Neo 6 SE संभावित स्पेसिफिकेशंस

  • आपको बता दें कि फोन के लॉन्च से पहले ही इससे जुड़ी बहुत सी जानकारी सामने आ गई है। इस फोन में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 कंपनी की स्नैपड्रैगन 7 सीरीज में सबसे तेज मॉडल होगा।
  • आपको बता दें कि इस मोबाइल चिप का आर्किटेक्चर क्वालकॉम के फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के समान है जिसे अक्टूबर 2023 में लॉन्च किया गया था।
  • फीचर्स की बात करें तो Realme GT Neo 6 SE में 1.5K LTPO OLED स्क्रीन होगी, जो फ्लैगशिप स्मार्टफोन के बराबर है।
  • इसके अलावा इस फोन में 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500mAh की बैटरी होने की भी बात कही गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com