जल्द लॉन्च होंगे ये दमदार स्मार्टफोन

फरवरी महीने में भारत और ग्लोबल स्तर पर कई स्मार्टफोन लॉन्च हुए हैं और अगला महीना भी कई स्मार्टफोन लॉन्च के लिए तैयार है। मार्च 2024 में Samsung Galaxy F15, Nothing Phone (2a), Realme 12+ 5G सहित कई फोन शामिल हैं। आइए इनके बारे में जान लेते हैं।

Samsung Galaxy F15

Samsung का अपकमिंग फोन फ्लिपकार्ट पर कई जरूरी जानकारी के साथ मौजूद है। इस 4 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च होने के बाद ये फोन बिक्री के लिए ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसमें एमोलेड डिस्प्ले और 6000 mAh की बड़ी बैटरी दी जाएगी।

Nothing Phone (2a)

ट्रांसपेरेंट नथिंग फोन (2a) की भी लॉन्च डेट सामने आ चुकी है। इसे फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा। यह 5 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। इसके लिए आयोजित किए जाने वाले इवेंट में कंपनी ईयरबड्स भी लॉन्च कर सकती है।

Realme 12+ 5G

यह फोन 6 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। यह फोन कुछ जानकारी के फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड है। यह फोन प्रीमियम डिजाइन और पावरफुल प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। फोन में Sony LYT-600 OIS लेंस दिए जाएंगे।

Oppo F25 Pro 5G

स्टाइलिश डिजाइन वाला यह फोन अगले महीने नहीं बल्कि इसी महीने के अंत तक लॉन्च किया जाएगा। इसकी लॉन्चिंग टाइमलाइन 29 फरवरी है। इसमें 64MP+8MP+2MP कैमरा सेटअप प्रदान किया जाएगा। सेल्फी के लिए इसमें 32MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

फोन को पावर देने के लिए फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,000 एमएएच की बड़ी बैटरी दी जाएगी।

Vivo V30 Series

वीवो की अपकमिंग सीरीज को हाल ही में फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट पर लाइव किया गया है। Vivo V30 सीरीज आने वाले समय में कभी लॉन्च हो सकती है। यह कमिंग सून की टैगलाइन के साथ यहां लिस्टेड है। इसमें कंपनी कैमरा पर खास फोकस करने वाली है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com