जल्द रिलीज होगी सिल्क स्मिता पर बनी बायोपिक

दिवंगत एक्ट्रेस सिल्क स्मिता हिंदी सिनेमा का एक जाना माना नाम रही हैं। उन्होंने बहुत ही कम उम्र में साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था और इसके बाद वह कम समय में ही इस इंडस्ट्री का चर्चित और डिमांडिंग नाम बन गई थीं।

सिल्क स्मिता को दर्शकों से खूब प्यार मिला। सिनेमाघरों में एक्ट्रेस का एक डांस देखने के लिए ऑडियंस की भारी भीड़ लग जाती थी। अब जल्द ही उनकी बायोपिक ‘सिल्क स्मिता- द अनटोल्ड स्टोरी’ रिलीज होने वाली है। इस बायोपिक का निर्देशन जयराम शंकरन कर रहे हैं।

300 से ज्यादा फिल्मों में किया काम

80 और 90 के दशक के दौरान सबसे फेमस एक्ट्रेस में से एक सिल्क स्मिता ने 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। ऐसे कहा जाता है कि दक्षिण के निर्माता और सितारे अपनी फिल्मों के लिए उनकी तारीखों का इंतजार करते थे। दिवंगत एक्ट्रेस सिल्क स्मिता की बायोपिक ‘सिल्क स्मिता- द अनटोल्ड स्टोरी’ में दर्शकों को उनकी लाइफ के वो पहलू देखने को मिलेंगे, जो पहले कभी नहीं बताए गए।

खुलेंगी सिल्क स्मिता की जिंदगी से जुड़ी परतें

एचटी की एक खबर के अनुसार, जब निर्देशक जयराम शंकरन से पूछा गया कि उन्होंने उन पर फिल्म बनाने का फैसला क्यों किया,  तो उन्होंने जवाब दिया ‘मैं उस टीम का हिस्सा बन गया जो उनकी फिल्म पर काम कर रही थी। उनकी कहानी को बताने की जरूरत थी। आज के समय में लोग इसे बेहतर ढंग से सराह सकते हैं और समझ सकते हैं’।

इसके आगे उन्होंने कहा कि ‘इसका दूसरा कारण यह है कि सिल्क स्मिता नाम से जुड़े रिश्ते अक्सर नेगेटिव रहे हैं, जो उनके जीवन की वास्तविकता नहीं थी। किसी ने भी उसके व्यक्तित्व, कैरेक्टर का पता नहीं लगाया। उसके मानसिक स्वास्थ्य या जीवन को समझने की कोशिश नहीं की। आज भी उनकी लाइफ ऑन और ऑफ स्क्रीन एक रहस्य बनी हुई है’।

सिल्क स्मिता पर बनी कई फिल्में

सिल्क की जिंदगी पर कई दफा फिल्म बन चुकी है। इन्हीं में से एक साल 2011 में रिलीज हुई मिलन लूथरिया के निर्देशन में बनी ‘द डर्टी पिक्चर’ भी है। इस फिल्म में विद्या बालन ने अभिनय किया था।

ये एक्ट्रेस निभाएंगी सिल्क स्मिता का किरदार

‘सिल्क स्मिता- द अनटोल्ड स्टोरी’ में चंद्रिका रवि को लिया गया है। चंद्रिका रवि मूल रूप से ऑस्ट्रेलियन एक्ट्रेस हैं। चंद्रिका ने साल 2017 में आई तमिल फिल्म Sei से अपना डेब्यू किया था।

पांच भाषा में रिलीज होगी उनकी बायोपिक

सिल्क स्मिता की बायोपिक इसी साल रिलीज होनी है। हालांकि, अभी इसकी तारीख का एलान नहीं किया गया है। यह फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ समेत पांच भाषा में रिलीज होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com