जल्द भारत में लॉन्च होगा iQOO का ये नया 5G स्मार्टफोन

iQOO अपने लेटेस्ट फोन iQOO Z9 Turbo 5G को लॉन्च करने की पूरी तैयारी में है। इस फोन को iQOO Z9 5G सीरीज में शामिल किया जाएगा। आपको बता दें कि ये पिछले डिवाइस से बेहतर फीचर्स के साथ आ सकता है। उम्मीद की जा रही है कि इस फोन को 18 मार्च को मार्केट में उतारा जा सकता है। आइये इस फोन के बारे में जानते हैं।

निरंतर आगे बढ़ते स्मार्टफोन मार्केट में कंपनियां लगातार अपने नए स्मार्टफोन को अपग्रेड करती रहती है। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए iQOO जल्द अपने नए फोन को लाने की तैयारी में है। आपको बताते चलें कि हाल ही में कंपनी ने iQOO Z9 5G को भारत में लॉन्च किया था। अब कंपनी इस सीरीज का एक्सटेंशन करने हुए इसमें iQoo Z9 Turbo को जोड़ने की तैयारी कर रही है।

इस डिवाइस के जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है। आपको बता दें कि कंपनी इसे iQOO Z9 5G में शामिल कर सकती है , जिसे 12 मार्च को भारत में लॉन्च किया गया है। अगर टर्बो मॉडल की बात करें तो इसके मौजूदा वेनिला मॉडल की तुलना में एडवांस फीचर्स के साथ आने की उम्मीद है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

कब लॉन्च होगा फोन

  • एक टिपस्टर ने अपने एक वीबो पोस्ट में दावा किया कि iQOO अपने नए फोन iQOO Z9 Turbo पर काम कर रहा है। ये मॉडल 1.5K रिजॉल्यूशन वाले डिस्प्ले के साथ आ सकता है।
  • ये डिवाइस मॉडल नंबर V2352A हो सकता है, जिसमें क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 प्रोसेसर और 6,000mAh की बैटरी भी हो सकती है।
  • आपको बता दें कि इस फोन के 18 मार्च को लॉन्च होने की बात सामने आ रही है।

iQOO Z9 5G के स्पेसिफिकेशंस

  • इस फोन में 6.67-इंच 120Hz फुल-HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें 4nm मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 प्रोसेसर दिया दया है, जिसे 8GB रैम, 256GB तक का ऑनबोर्ड स्टोरेज और Android 14-आधारित फनटचOS 14 के साथ जोड़ा गया है।
  • कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा यूनिट है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) सपोर्ट वाला 50-मेगापिक्सल Sony IMX882 प्राइमरी सेंसर और 2MP डेप्थ शूटर शामिल है।
  • हैंडसेट के फ्रंट कैमरे में 16 मेगापिक्सल का सेंसर है।
  • बैटरी की बात करें तो इसमें 44W वायर्ड फास्ट चार्जिंग के लिए 5,000mAh की बैटरी मिलती है।
  • इस डिवाइस को ब्रश्ड ग्रीन और ग्राफीन ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com