जरुरी इस समय संभोग करना नहीं तो हो सकती है ये परेशानी…

नियमित सेक्‍स करते हैं वे लोग कम बीमार पड़ते हैं अगर रोज नहीं कर सकते तो सप्ताह में एक बार शारीरिक संबंध हर उम्र वर्ग को बनाये रखना जरुरी होता है. बढ़ती उम्र के बाद भी सेक्स नियमित करना चाहिए.  सेक्स पति पत्नि के बीच के ये संबंध आपसी प्रेम को बढ़ाने में काफी मदद करते है.

इम्यून सिस्टम: यौन संबंध नियमित रूप से रोज करने से महिलाओं में प्रेगनेंसी के चांस बढ़ जाते हैं इसके अलावा शरीर का इम्यून सिस्टम मजबूत बनता है. शरीर में रोग नही बढ़ सकते है.

कामेच्छा: कम सेक्स करने से उत्तेजित होने वाले हार्मोन्स भी कम होने लगते हैं. जिससे अपने आप में मायूसी आने लगती है. लोग इससे डिप्रशेन का शिकार होने लगते है.

तनाव : सेक्‍स करते रहने से शरीर में स्फूर्ति और जोश आता है. जो लोग शारीरिक संबंध बनाने से दूर भागते है. उनमें तनाव के साथ हाई ब्‍लड प्रेशर के बढ़ने की सम्भावनाएं बढ़ने लगती है.

हार्ट अटैक: रोजाना या साप्ताहिक सेक्‍स करने से हृदय घात या दिल संबंधी बामीरियां दूर हो जाती है. जो लोग नियमित सेक्‍स नहीं करते हैं तो वो अपने अंदर का sexual frustration ट्रेडमिल पर उतार सकते हैं.

वैजाइना का टाइट होना: आमतौर पर लोगो का मानना हैं कि काफी दिनों तक शारीरिक संबंध ना बनाए जाएं तो महिलाओं की वैजाइना में काफी परिवर्तन देखने को मिलता है. वो अंग पहले से ज्यादा सख्त बन जाते है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com