जम्मू कश्मीर में BJP सरपंच की हुई हत्या, 1 महीने में पार्टी के दूसरे नेता का क़त्ल

जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक और नेता का क़त्ल कर दिया है. आतंकियों ने गुरुवार 6 अगस्त की सुबह कश्मीर के कुलगाम जिले में भाजपा के एक स्थानीय सरपंच सजाद अहमद खांडे को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. पिछले एक महीने में घाटी में ये दूसरे भाजपा नेता की हत्या है. इससे पहले 8 जुलाई को बांदीपोरा में भाजपा नेता का क़त्ल कर दिया गया था.

स्थानीय अधिकारियों के अनुसार, गुरुवार सुबह श्रीनगर से लगभग 60 किलोमीटर दूर कुलगाम जिले के काजीगुंड में भाजपा सरपंच खांडे को उनके घर के पास आतंकियों ने गोली मार दी. घटना के फ़ौरन बाद खांडे को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, किन्तु अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वह कुलगाम भाजपा के जिला उपाध्यक्ष भी थे. खांडे की हत्या से लगभग 48 घंटे पहले ही इसी इलाके में एक और भाजपा सरपंच आरिफ अहमद पर भी आतंकियों ने गोली चलाई थी, इस घटना में आरिफ गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे.

बता दें कि पिछले 2 महीनों में घाटी में ये तीसरे नेता का क़त्ल है, जिनमें से 2 भाजपा के हैं. 8 जून को अज्ञात आतंकियों ने अनंतनाग के लार्किपोरा में 42 वर्षीय अजय पंडिता की गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया था. अनिल कांग्रेस पार्टी से ताल्लुक रखते थे और अनंतनाग के लार्किपोरा के लोकभावन पंचायत हलके के सरपंच थे. वहीं इसके एक महीने बाद, 8 जुलाई की देर रात आतंकियों ने बांदीपोरा में युवा भाजपा नेता शेख वसीम बारी को मार डाला गया था. आतंकियों ने बारी के साथ ही उनके पिता और भाई की भी हत्या कर दी थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com