जम्मू एण्ड कश्मीर बैंक ने निकाली 276 अप्रेंटिस की भर्ती

जम्मू एण्ड कश्मीर बैंक में अप्रेंटिस के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक आधिकारिक वेबसाइट jkbank.com पर करियर सेक्शन में एक्टिव लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया 14 मई से शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार निर्धारित आखिरी तारीख 28 मई तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे।

बैंक अप्रेंटिस के मौकों का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। जम्मू एण्ड कश्मीर बैंक ने विभिन्न जिलों और क्षेत्रों में स्थित ब्रांच और ऑफिस में अप्रेंटिस के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। बैंक द्वारा 9 मई को जारी अधिसूचना के अनुसार कुछ 276 अप्रेंटिस की भर्ती की जानी है। इनमें से 31 वेकेंसी जम्मू और 28 वेकेंसी श्रीनगर के लिए है, जबकि 16 रिक्तियां मुंबई के लिए हैं। इसी प्रकार बारामुला और दिल्ली के लिए 13-13 वेकेंसी है।

28 मई तक कर सकते हैं अप्लाई

जम्मू एण्ड कश्मीर बैंक में अप्रेंटिस के पदों पर भर्ती (J&K Bank Recruitment 2024) के लिए आवेदन के इच्छुक आधिकारिक वेबसाइट, jkbank.com पर करियर सेक्शन में एक्टिव लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया 14 मई से शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार निर्धारित आखिरी तारीख 28 मई तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे। आवेदन शुल्क 700 रुपये है, जिसका भुगतान आवेदन दौरान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों के लिए शुल्क 500 रुपये ही है।

स्नातक उम्मीदवार कर सकते हैं अप्लाई

जम्मू एवं कश्मीर बैंक अप्रेंटिस भर्ती (J&K Bank Recruitment 2024) के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में स्नातक होना चाहिए। उम्मीदवार की आयु 1 अप्रैल 2024 को 20 वर्ष से कम तथा 28 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा छूट दी जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com