जमीन के पैसे वापस मांगने गई महिला संग युवक ने किया मारपीट और फिर दुष्कर्म

यह मामला राजधानी पटना का है और इस मामले में एक महिला के साथ रेप किया गया है. इस मामले में महिला की ओर से थाने में मामला दर्ज कराया गया है और अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

निवासी एक महिला को पटना के पोस्टल पार्क निवासी महेन्द्र दुबे पटना में जमीन दिलाने के नाम पर महिला से दो लाख 60 हजार रुपये की ठगी की और फिर पैसा वापस करने के नाम पर बुलाया और उससे दुष्कर्म किया. अब इस मामले में आरोप है कि ”महिला को 23 जुलाई को जक्कनपुर इलाके में बुलाया और एक कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया.

इस बात की किसी से चर्चा करने पर जान से मारने की धमकी दी.” इसके बाद किसी तरह पीड़िता थाने पहुंची और महेन्द्र के खिलाफ मामला दर्ज कराया. यहीं पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि ”उसने अपने पति पर केस कर रखा है. वह पटना में एक निजी कंपनी में गार्ड की नौकरी कर वह अपना गुजर-बसर करती है. पड़ोस में रहने वाला महेंद्र खुद को डीजी ऑफिस में आईटी सेल का प्रभारी बताता था. उसने सस्ती जमीन दिलाने की बात कही थी. किसी तरह उसने जमीन के लिए रुपये इकट्ठा कर महेंद्र को दिये. बाद में पता चला कि महेंद्र ठग है.

इस पर वह रुपये मांगने लगी. 23 जुलाई की सुबह पैसे देने के बहाने महेंद्र ने उसे राजेंद्र नगर गोलंबर के पास बुलाया. फिर जक्कनपुर स्थित एक कमरे में ले जाकर उससे मारपीट और दुष्कर्म किया.” इस मामले में अब यह बताया जा रहा है कि आरोपित महेंद्र पर पूर्व में जक्कनपुर थाने में ही शराब के मामले में केस दर्ज हो चुका था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com