जब महिलाए रहती हैं अकेले तब करती हैं कुछ ऐसा, पुरुष तो सोच भी नहीं सकते…

वैसे तो आजकल सभी की lifestyle बहुत ज्यादा बिजी होती है। कोई महिला कामकाजी हो या house wife, कामों की फेहरिस्त तो बहुत लंबी होती ही है। ऐसे में खुद के लिए वक्त निकालना बहुत मुश्किल हो जाता है। खुद के लिए वक्त निकालना भले ही मुश्किल है, लेकिन यह बहुत जरूरी भी है।जब पुरुष अकेले होते हैं तो कई तरह की चीजें करते हैं। कोई दिनभर बिस्तर पर पड़ा रहता है तो कोई दर्जनों फिल्में देखता है। यह सबकी पसंद-नापसंद पर निर्भर करता है। महिलाओं को भी कभी-कभी अकेले रहना बहुत पसंद होता है। जब कोई उन्हें देखने वाला और उन्हें Judge करने वाला ना हो तो वे अपना मन बहलाने के लिए कई तरह की चीजें करती हैं। अब ऐसे में वो अकेली भी हो सकती हैं और उनके साथ कुछ अन्य महिलाएं भी हो सकती हैं। लेकिन यह खासतौर पर ‘महिलाओं का वक्त्त’ होता है।

 थोड़ा पढ़ भी लेती हैं

अगर आपको लगता है कि महिलाओं को किताबों वगैरह में कोई खास रुचि नहीं होती है तो आप गलत हैं। महिलाएं कभी-कभी कुछ पढ़ती भी हैं। बेशक उनकी पसंद पुरुषों से अलग होती है। यह किसी fashion magazine से लेकर कोई सेल्फ हेल्प बुक भी हो सकती है।

ये भी पढ़े:हॉट साली को जीजा ने बना लिया अपना शिकार, बंद कमरे में आई आवाज़े जोर से जब पकडे गए रंगे हाथ तब हुआ…

थोड़ा सा लाड़

कौन कहता है कि महिलाएं तभी तैयार होती हैं, जब उन्हें बाहर जाना होता है? जब वो अकेली होती हैं तब भी अपना make-up बॉक्स लेकर खुद पर ही एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं।

घंटों यही बीत जाते हैं

कमोड पर बैठकर जितने अच्छे खयाल आते हैं, उतने तो कहीं और नहीं आते हैं। इस दौरान वो दरवाजा बंद करना भी जरूरी नहीं समझती है। और तो और उसे अपने मोटापे को लेकर भी कोई एतराज नहीं होता है।

खुद की सफाई

रोज 15 मिनट में bathroom से निकल आने वाली महिलाएं भी अकेली होने पर घंटों bathroom में बिता सकती हैं। इस दौरान खुद को निहारना और खास महसूस करवाना उन्हें बहुत पसंद होता है।

आपस में शर्म नहीं

 

हमारे यहां शादियों में भी अधिकतर महिलाएं एक ही कमरे में कपड़े बदलती हैं। इस दौरान उनमें कुछ झिझक या शर्म नहीं होती, इस दौरान वो सब आजाद और एक होती हैं।

Perfect timepass

अपने फेवरेट प्लेस पर best friend के साथ मनचाहा कुछ खाने को मिल जाए तो इससे बेहतर कुछ हो नहीं सकता। इस मुलाकात में दिल का सारा जहर बाहर निकल जाता है।

Hobby को कुछ वक्त

किसी भी महिला के दिल में कई तरह के जज्बात उमड़ते-घुमड़ते रहते हैं। ऐसे में वो खाली वक्त में किसी कविता, संगीत या drawing के जरिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करने की कोशिश करती है।

सब try कर लूं

जो ड्रेस बहुत वक्त से ना पहना हो उसे फिर से पहनकर देखने में बहुत मजा आता है। अकेले में महिलाओं का अलग ही फैशन शो चलता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com