जब भी भारत के मछुआरों को श्रीलंका में पकड़ा जाता है, हमने उनकी शीघ्र रिहाई सुनिश्चित की है : PM मोदी

PM मोदी हमारी सरकार लगातार श्रीलंकाई सरकार के साथ तमिल लोगों के अधिकारों का मुद्दा उठाती रही है। हम वहां उनके अधिकारों और हितों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारी सरकार हमेशा मछुआरों के उचित हितों की रक्षा करती है। जब भी मछुआरों को श्रीलंका में पकड़ा जाता है, हमने उनकी शीघ्र रिहाई सुनिश्चित की है।

स्वास्थ्य की बात करें तो हम एक निःशुल्क एंबुलेंस सेवा का वित्त-पोषण करते हैं, जिसका व्यापक रूप से तमिल समुदाय द्वारा उपयोग किया जाता है।हमारी सरकार द्वारा दिए गए संसाधन अतीत की तुलना में बहुत ज्यादा हैं। इस परियोजना में पूर्वोत्तर श्रीलंका में विस्थापित तमिलों को 50,000 घर दिया जाना शामिल है, जिसमें 4,000 घरों में वृक्षारोपण क्षेत्र हैं।

हमारी सरकार ने हमेशा श्रीलंका में हमारे तमिल भाइयों और बहनों के कल्याण और आकांक्षाओं का ध्यान रखा है। जाफना का दौरा करने वाला एकमात्र भारतीय प्रधानमंत्री बनना मेरे लिए सम्मान की बात है। विकास कार्यों के माध्यम से, हम श्रीलंकाई तमिल समुदाय का कल्याण सुनिश्चित कर रहे हैं।

हमारे पास दुनिया का सबसे बड़ा स्वास्थ्य कार्यक्रम भी है और हम शिक्षा क्षेत्र को आउट-ऑफ-द-बॉक्स और प्रौद्योगिकी के महत्व की मदद से बदल रहे हैं। ये बदलाव हमारे युवाओं के लिए अनगिनत अवसर लेकर आएंगे। आज, भारत में दुनिया की सबसे बड़ी इन्फ्रा ड्राइव है। हाल ही में, हमने सभी गांवों को इंटरनेट कनेक्टिविटी से जोड़ने के लिए एक अभियान शुरू किया है।समुद्री खरपतवार की खेती के लिए, तमिलनाडु में एक बहुउद्देश्यीय समुद्री खरपतवार पार्क बनाया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com