जब जया को गोद में उठाकर अमिताभ ने गाया- जिसकी बीवी छोटी

अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्मों में से है लावारिस. यह फिल्म 22 मई 1981 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म को सभी #36YearsOfLaawaris से याद कर रहे हैं.

जब जया को गोद में उठाकर अमिताभ ने गाया- जिसकी बीवी छोटी

लेकिन फिल्म के हीरो यानी अमिताभ बच्चन ने इसे अपने तरीके से याद किया है. उन्होंने फिल्म की कोई तस्वीर नहीं डाली बल्क‍ि उन्होंने जया के साथ अपनी एक तस्वीर ट्वीट की है. इसमें अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया को भरी महफिल में गोद में उठाए नजर आ रहे हैं. उन्होंने यादें ताजा करते हुए लिखा कि इस तरह जया को गोद में लेकर उन्होंने गाना मेरे अंगने में… जिसकी बीवी छोटी का हिस्सा गाया था.

 

देखें बिग बी का ट्वीट –

View image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

Follow

Amitabh Bachchan

 

@SrBachchan

T 2431 – Lawaris .. song ‘mere angane mein’ .. my idea and given and sung by me .. did it on stage shows live with Jaya .. biwi choti

 

इस फोटो को गौर से देखेंगे, तो पता लगेगा कि माइक को जया बच्चन ने पकड़ा हुआ है और अमिताभ बच्चन गाना गा रहे हैं. इन दोनों के प्यार को देख महफिल के सारे लोग लुत्फ उठा रहे हैं और गाने को एंजॉय कर रहे हैं.

वहीं अमिताभ बच्चन के एक फैन क्लब अकाउंट ने भी ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है…

View image on Twitter

View image on Twitter

Follow

Amitabh Bachchan FC @Thekkapoor

T 1689 – #36YearsOfLaawaris “Mere Angane mein…Tumhara kya kaam hai..” @SrBachchan

बता दें कि इस फिल्म के डायलॉग्स कादर खान ने लिखे थे जिन्होंने हर दिल पर चोट की थी. वहीं कल्याण जी–आनन्द जी के गानों ने तो आज भी लोगों के बीच अपनी जगह बनाई हुई है और ये रीमिक्स भी होते रहते हैं.

फिर साथ आ सकते हैं जया-अमिताभ

ऐसी खबरें हैं कि शुजीत सरकार की नई फिल्म में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन साथ दिखाई दे सकते हैं. डीएनए की एक खबर की मानें तो फिल्म की कहानी यह 40 साल से शादीशुदा जोड़े की होगी जो बुढ़ापा बिताने के लिए साथ हो जाते हैं. साथ ही इस चिंता में भी हैं कि जो पहले इस दुनिया को अलविदा कहेगा तो उसके बाद दूसरे इंसान का क्या होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com